Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-खरगे से मिले सीएम बघेल: सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से की भेंट, राजनीतिक चर्चा भी...

VIDEO-खरगे से मिले सीएम बघेल: सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से की भेंट, राजनीतिक चर्चा भी...
X
By NPG News

रायपुर. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के अंतर्गत तेलंगाना में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शुक्रवार को सीएम भूपेश बघेल ने नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से भेंट की. राष्ट्रीय अध्यक्ष को होली की बधाई देने के साथ ही सीएम की कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे के साथ सीएम की यह पहली मुलाकात है. सीएम ने सफल आयोजन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति आभार जताया. साथ ही, उन्होंने बजट में युवाओं, किसानों, आदिवासियों के लिए किए गए पहल की जानकारी भी कांग्रेस अध्यक्ष को दी. खरगे ने बजट के प्रावधानों की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित रूप से यह बजट सभी वर्गों के लिए लाभदायक होगा.

राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मुलाकात में सीएम ने राजनीतिक गतिविधियों और आगामी कार्यक्रमों के बारे में भी जानकारी दी. छत्तीसगढ़ में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की कांग्रेस नेताओं के खिलाफ जांच और उनसे पूछताछ के विरोध में कांग्रेस के धरना-प्रदर्शन की जानकारी दी.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सीडब्ल्यूसी के चुनाव को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई होगी. कांग्रेस में ऐसी चर्चा है कि हफ्तेभर में सीडब्ल्यूसी का ऐलान हो जाएगा. इसमें छत्तीसगढ़ की भागीदारी को लेकर भी नेताओं के बीच बातचीत की बातें आ रही हैं. इसी हफ्ते में पीसीसी अध्यक्ष के नाम का भी ऐलान हो जाएगा. मोहन मरकाम का फिर से अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है. वैसे बस्तर क्षेत्र से एक-दो नाम भी चर्चा में हैं.

Next Story