Begin typing your search above and press return to search.

भाजपा का हमला – मोदी सरकार ने 9 साल में वह किया, जो कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई, इसलिए खरगे को दुख

भाजपा का हमला – मोदी सरकार ने 9 साल में वह किया, जो कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई, इसलिए खरगे को दुख
X
By NPG News

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान के बाद भाजपा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है. भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, भारत देश का विकास कांग्रेस को पसंद नहीं आता. 55 साल सत्ता में रहते हुए कांग्रेस न देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत कर पाई, ना देश का विकास कर सकी. आज पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश तेज गति से विकास कर रहा है. पिछड़े, वंचित, शोषित व्यक्ति के जीवन में सुधार हो रहा है तो कांग्रेस को पेट में दर्द हो रहा है, क्योंकि कांग्रेस ने लोगों को हमेशा गरीबों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है. उनका विकास कभी नहीं चाहा.

अरुण साव ने कहा 55 साल के शासन में कांग्रेस गरीबों को न घर दे पाई, न बिजली दे पाई, न घर में नल दे पाई, न गैस का कनेक्शन दे पाई, न शौचालय दे पाई, न बैंक के खाते खुलवा सकी, ना ही उन्हें राशन दे सकी और ना ही 5 लाख तक का मुफ्त इलाज दे सकी. मोदी सरकार में केवल 9 वर्षों में गरीबों को यह सब कुछ मिल चुका है. देश के गरीबों के जीवन स्तर में हो रहे सुधार से कांग्रेस बेहद दुखी है, क्योंकि उन्होंने गरीबों को हमेशा वोट बैक बनाकर इस्तेमाल किया है.

साव ने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में जमीन और आसमान का अंतर रहा है. इंदिरा गांधी के समय से नारे सुनते आए हैं गरीबी हटाओ, गरीबी हटाओ, लेकिन कांग्रेस ने 55 सालों में अपने नारे के विपरीत गरीबों का शोषण किया है. अगर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे और कांग्रेस पार्टी को गरीबों की जरा सी भी चिंता है तो 16 लाख गरीबों का मकान छीनने वाले कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करते जाएं.



Next Story