Begin typing your search above and press return to search.

सीएम और स्पीकर संवाद : सीएम बोले – मैं 5 बार विधानसभा पहुंचा पर अलंकरण नहीं मिला, पढ़ें स्पीकर किसलिए बोले हम तरस रहे...

सीएम और स्पीकर संवाद : सीएम बोले – मैं 5 बार विधानसभा पहुंचा पर अलंकरण नहीं मिला, पढ़ें स्पीकर किसलिए बोले हम तरस रहे...
X
By NPG News

रायपुर। राजनीति में एक-एक शब्द के अपने मायने होते हैं। राजनेता इन्हीं शब्दों में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं और कई बार कुछ संदेश भी दे जाते हैं। ऐसा ही वाकया बुधवार शाम को विधानसभा में देखने को मिला।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज उत्कृष्टता अलंकरण समारोह के दौरान सीएम भूपेश बघेल और विधानसभा स्पीकर चरणदास महंत के बीच चुटीली बयानबाजी हुई। उत्कृष्ट विधायक का पुरस्कार विधानसभा में विधायक संतराम नेताम को मिला। इस समारोह को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मैं पांच बार विधानसभा पहुंचा, लेकिन अलंकरण नहीं मिला। वहीं दूसरी बार के विधायक संतराम नेताम को ये अलंकरण मिला, जिसके लिए उन्हें बधाई।


सीएम के बाद जब विधानसभा स्पीकर की बारी आई तो उन्होंने कहा, मुझे मध्यप्रदेश में उत्कृष्ट विधायक के रूप में अलंकरण मिला है। चरणदास महंत ने मुख्यमंत्री की ओर मुखातिब होकर कहा कि आपको उत्कृष्ट पुरस्कार नहीं मिला, इसलिए ऊपर वाले ने उत्कृष्ट मुख्यमंत्री बनाया, जो सबसे बड़ा पुरस्कार है और जिसके लिए हम तरस रहे हैं। महंत और मुख्यमंत्री के बीच हुई इस चुटीली बयानबाजी से लोग मुस्कुराए बिना नहीं रह सके।

Next Story