Begin typing your search above and press return to search.

CG भाजपा का बड़ा आरोप: छत्तीसगढ़ के सपूत या बेटी का हक मारकर रंजीत रंजन को इसलिए सांसद बनाया, क्योंकि वे नक्सलियों की पैरोकार

CG भाजपा का बड़ा आरोप: छत्तीसगढ़ के सपूत या बेटी का हक मारकर रंजीत रंजन को इसलिए सांसद बनाया, क्योंकि वे नक्सलियों की पैरोकार
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद चुनी गईं बिहार की कांग्रेस नेत्री रंजीत रंजन पर भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने बड़ा आरोप लगाया है। पांडेय ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के सपूत या बेटी का हक मारकर रंजीत रंजन को इसलिए राज्यसभा सांसद बनाया गया, क्योंकि वे कांग्रेस की विचारधारा, जो कि नक्सलवादियों के समर्थन और आम जनता के विरोध की है, उसकी बड़ी पैरोकार हैं।

भाजपा दफ्तर एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा में सांसद पांडेय ने कहा कि यदि कांग्रेस में आम जनता की सुरक्षा की चिंता और नक्सलवाद के सफाये का जरा सा भी भाव है तो कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व रंजीत रंजन को कांग्रेस से बाहर करे। सांसद ने यह भी कहा कि यदि सीएम भूपेश बघेल राज्यसभा सांसद से असहमत हैं तो उन्हें माफी मांगनी चाहिए और नक्सलियों की प्रवक्ता जैसा व्यवहार करने वाली सांसद को कांग्रेस से निष्कासित करने की मांग करनी चाहिए।

सांसद पांडेय ने सवाल किया है कि क्या कांग्रेस नक्सल हिंसा में मारे गए अपने शहीद नेताओं को भूलकर नक्सलियों को चरित्र प्रमाण पत्र बांट रही है? कांग्रेस बताए कि कांग्रेस ने नक्सली समर्थक होने की वजह से क्या झीरम घाटी का सच अब तक सामने नहीं आने दिया? क्या इसीलिए ही कांग्रेस के नेता नक्सलियों का इलाज कराने तेलंगाना जाते हैं?

इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता, नलिनीश ठोकने, भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी व सह मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल मौजूद थे।

स्मृति ईरानी और नितिन नबीन पर कार्रवाई की मांग करें: कांग्रेस

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सांसद संतोष पांडेय को तनिक भी छत्तीसगढ़ से प्रेम है तो उन्हें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा प्रभारी नितिन नबीन के खिलाफ कार्यवाही की मांग अपने केंद्रीय नेतृत्व से करनी चाहिए। स्मृति ईरानी ने घर में घुसकर मारने की बात कह कर छत्तीसगढ़ की पौने तीन करोड़ जनता का अपमान किया है। छत्तीसगढ़ की जनता का आत्म सम्मान इतना हल्का नहीं है कि कोई भी ललकार कर चला जाए। प्रदेश की जनता इसका जवाब अवश्य देगी। नितिन नबीन ने छत्तीसगढ़ महतारी और छत्तीसगढ़ की संस्कृति का विरोध किया है। भाजपा इस पर क्यों मौन है? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विरोध करते-करते भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ की जनता का विरोध करने लगे हैं। भाजपा नेताओं में साहस हो तो अपने केंद्रीय नेताओं के द्वारा छत्तीसगढ़ के विरोध में की जा रही बयानबाजी के खिलाफ आवाज उठाएं।

Next Story