Begin typing your search above and press return to search.

BJP का कोरम पूरा: ढाई महीने बाद शिवप्रकाश, माथुर और जामवाल एक मंच पर, मिशन 2023 के लिए शुरू हुई पहली बैठक

BJP का कोरम पूरा: ढाई महीने बाद शिवप्रकाश, माथुर और जामवाल एक मंच पर, मिशन 2023 के लिए शुरू हुई पहली बैठक
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा में आखिरकार ढाई महीने बाद कोरम पूरा हुआ। मिशन-2023 की रूपरेखा तय करने के लिए राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम प्रकाश माथुर और क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल जुटे हैं। इस बैठक को 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इंट्रोडक्टरी मीटिंग कहा जा रहा है। छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता इसलिए उत्साहित हैं कि उनके पास पश्चिम बंगाल, पूर्वोत्तर राज्य और गुजरात, उत्तरप्रदेश और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में कमल खिलाने वाले एक्सपर्ट्स एक साथ काम करेंगे।


मंच पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल भी हैं।

आज पूरे दिन बैठकें

आज पूरे दिन बैठकें होंगी। कोर ग्रुप, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, संभागीय प्रभारी, जिला प्रभारी, सह प्रभारी, सांसद विधायक सभी से बातचीत होगी। अंतिम सत्र में वरिष्ठ नेताओं से एक एक कर चर्चा होगी। क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने अब तक कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद जो फीडबैक लिया है, उसे तीनों नेता एक दूसरे से शेयर करेंगे, फिर आने समय की रणनीति फाइनल करेंगे।


बैठक में माथुर अपना विजन बताएंगे। इसके बाद आने समय में किस ढंग से काम करना है, इस कार्ययोजना पर बात होगी। यही वजह है कि सबसे पॉवरफुल कोर ग्रुप के अलावा बाकी पदाधिकारियों को भी साथ बैठाया गया है। आने वाले समय में भाजपा की कार्ययोजना को इनके जरिए ही आगे बढ़ाया जाएगा।


शिवप्रकाश, माथुर और जामवाल तीनों ही पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के करीबी हैं। तीनों आरएसएस के नेता हैं। प्रचारक हैं। तीनों को रिजल्ट ओरिएंटेड माना जाता है।

Next Story