Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO- CG में गुजरात फॉर्मूला नहीं: भाजपा प्रभारी माथुर ने कहा – चुनाव में 30-40% नए चेहरे होंगे, धान का काट निकाल लेंगे...

VIDEO- CG में गुजरात फॉर्मूला नहीं: भाजपा प्रभारी माथुर ने कहा – चुनाव में 30-40% नए चेहरे होंगे, धान का काट निकाल लेंगे...
X
By NPG News

बिलासपुर I छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में गुजरात मॉडल लागू होने की चर्चाओं से सहमे भाजपा विधायक और प्रत्याशियों को छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर के बयान से थोड़ी राहत मिल सकती है. माथुर ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा हर राज्य में अलग रणनीति से चुनाव लड़ती है. यहां गुजरात फॉर्मूला लागू नहीं होगा. राज्य की परिस्थियों के अनुसार टिकट तय किया जाएगा. छत्तीसगढ़ प्रभारी ने कहा कि आप इतिहास देखेंगे तो भाजपा हर बार 30-40 प्रतिशत नए चेहरों को मौका देती ही है. न्यायधानी में पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब माथुर से गुजरात विधानसभा चुनाव की तरह यहां भी सभी सीटों पर नए चेहरे उतारने का सवाल किया गया, तब उन्होंने यह जवाब दिया. इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, मोतीलाल साहू सहित स्थानीय नेता मौजूद थे. एक अन्य महत्वपूर्ण बयान में माथुर ने कहा कि वे धान के मुद्दे पर बहुत अच्छे से निपटेंगे. आप इंतजार कीजिए.

100 प्रतिशत जीतने वाले को टिकट

बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे माथुर ने कहा कि शत-प्रतिशत जीतने की क्षमता वाले और संभावना वाले कैंडीडेट को ही टिकट दिया जाएगा. भाजपा के सीएम फेस के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि सीएम कैंडीडेट सेंट्रल पार्लियामेंट बोर्ड तय करेगा. पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों के आधार पर जनता के बीच जाएंगे और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे.

माथुर ने बताया कि वे विधानसभा चुनाव की तैयारी दो हिस्सों में बांट कर करेंगे. पहला चुनावी कार्य, दूसरा तकनीकी कार्य. वे बूथ को मजबूत बनाने की रणनीति में काम करेंगे. इसके लिए वो हर बूथ के बूथ प्रभारी से बात करेंगे. कांग्रेस द्वारा महंगाई का मुद्दा उठाने पर उन्होंने कहा कि महंगाई कोई मुद्दा नहीं है. यदि ऐसा होता तो बीजेपी त्रिपुरा और नगालैंड में सरकार नहीं बनाती.

Next Story