Begin typing your search above and press return to search.

भानु में काम Vs कांड: सीएम ने लिखा - जनता काम करने वाली सरकार को ताकत देने तैयार, भाजपा अध्यक्ष का पलटवार - छलावे में नहीं आएगी जनता

भानु में काम Vs कांड: सीएम ने लिखा - जनता काम करने वाली सरकार को ताकत देने तैयार, भाजपा अध्यक्ष का पलटवार - छलावे में नहीं आएगी जनता
X
By NPG News

कांकेर/रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में मतदान के लिए अब चार दिन शेष हैं। ऐसे में सीएम भूपेश बघेल के पहले चुनावी दौरे से माहौल गरमा गया है। सीएम भूपेश बघेल भानुप्रतापपुर उपचुनाव के ऐलान के बाद पहली बार भानुप्रतापपुर पहुंचे हैं। वे आज चार आमसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम ने भानुप्रतापपुर पहुंचने के बाद सभास्थल की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, अभी-अभी भानुप्रतापपुर पहुंचा हूं। क्षेत्र की जनता काम करने वाली सरकार को ताकत देने और कांड करने वालों को जवाब देने के लिए तैयार है। 5 दिसंबर का दिन होगा, पंजा चुनाव चिह्न होगा।


इस पर पलटवार करते हुए भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, अब तक मुख्यमंत्री भानुप्रतापपुर उपचुनाव से दूर रहकर भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के विरुद्ध राजनीतिक षड्यंत्र रचने में व्यस्त थे। अब कूटरचित षड्यंत्र को सफल समझने का भ्रम उनके मस्तिष्क में घर कर गया है और जनता से मुंह छिपाने वाले मुख्यमंत्री झूठ का मायाजाल दिखाने भानुप्रतापपुर का रुख करने वाले हैं तो वे यह अच्छी तरह समझ लें कि उनकी असलियत छत्तीसगढ़ की जनता के साथ साथ भानुप्रतापपुर के जन-जन के सामने आ चुकी है। अब भानुप्रतापपुर की जनता उनके किसी भी बहकावे व छल प्रपंच में फंसने वाली नहीं है।

साव ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल ने चार साल तक भानुप्रतापपुर के विकास को बाधित किया। चार साल पहले छत्तीसगढ़ की जनता को झूठे वादे करके सत्ता में आने वाले बघेल ने जनता के विश्वास के साथ सिर्फ वादाखिलाफी का खेल खेला है। विधानसभा में जब उनके कामकाज का ब्यौरा पूछा जाता है तो उनके पास कोई जवाब नहीं होता। जनता के सामने झूठ पर झूठ बोलने में विश्व कीर्तिमान स्थापित करने में जुटे मुख्यमंत्री की बोलती वहां बंद हो जाती है, जहां उन्हें प्रमाणित तथ्यों के आधार पर जवाब देना होता है।

Next Story