Begin typing your search above and press return to search.

बेरोजगारी भत्ते का छेरछेरा : भाजपा ने कहा – छेरछेरा पर राज्य के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान करें सीएम

बेरोजगारी भत्ते का छेरछेरा : भाजपा ने कहा – छेरछेरा पर राज्य के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान करें सीएम
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज छेरछेरा पर्व मनाया जा रहा है। सीएम भूपेश बघेल ने राजधानी में मठपारा क्षेत्र में छेरछेरा मांगा। अब भाजपा ने मुख्यमंत्री से छेरछेरा के दिन 2500 रुपए महंगाई भत्ता देने की मांग की है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू ने कहा, वे छत्तीसगढ़ के युवाओं की ओर से महंगाई भत्ते का छेरछेरा मांग रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता अमित साहू ने कहा कि राज्य सरकार अपने विज्ञापन के लिए कितने भी पोस्टर लगा लें कि छत्तीसगढ़ में सबसे कम बेरोजगारी दर है, लेकिन इस बात को झुठला नहीं सकते कि चपरासी के 91 पदों के लिए ढाई लाख युवाओं ने आवेदन किया था। अमित ने कहा, कांग्रेस सरकार की अनदेखी के कारण आरक्षण रोस्टर रद्द हो गया है और भर्तियां बंद हैं। कई परीक्षाओं के परिणाम घोषित नहीं हुए हैं।

अमित ने कहा, 'दान के महापर्व छेरछेरा पुन्नी पर मैं छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं की तरफ से मुख्यमंत्री से छेरछेरा मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री बेरोजगार युवाओं को ढाई हजार रुपए हर महीने बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान करें।'

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया था। इस मुद्दे पर प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा विधानसभा से लेकर सड़क तक राज्य सरकार को घेरती रही है। अब दान के पर्व छेरछेरा पर भाजपा ने बेरोजगारी भत्ते की मांग रखी है।

Next Story