Begin typing your search above and press return to search.

बस्तर में पुनिया-मरकाम: छत्तीसगढ़ प्रभारी 27 को आएंगे रायपुर, मरकाम के साथ बस्तर दौरा, इस बार सिर्फ...

बस्तर में पुनिया-मरकाम: छत्तीसगढ़ प्रभारी 27 को आएंगे रायपुर, मरकाम के साथ बस्तर दौरा, इस बार सिर्फ...
X
By NPG News

रायपुर। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया 27 अक्टूबर को रायपुर आ रहे हैं। वे 28 और 29 को बस्तर दौरे पर रहेंगे। उनके साथ पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम भी रहेंगे। नेताओं का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है, जब आरक्षण का मुद्दा गरमाया हुआ है। बस्तर के आदिवासियों में काफी नाराजगी है।

छत्तीसगढ़ प्रभारी पुनिया का बस्तर दौरा पिछली बार स्थगित कर दिया गया था। उस समय वे बस्तर संभाग के सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों से मिलने वाले थे। इस बार जगदलपुर और दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। दोनों क्षेत्र के विधायक भी साथ रहेंगे। कांग्रेस संगठन के नेताओं के मुताबिक 31 अक्टूबर को राजीव भवन में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक है। इसमें सीएम भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। इस बैठक के बाद पुनिया लखनऊ रवाना हो जाएंगे। बस्तर संभाग के बाकी विधानसभा क्षेत्रों के दौरे के लिए पुनिया फिर से आएंगे।


जहां नाराजगी वहां के लिए अलग प्लान

कांग्रेस संगठन के नेताओं के मुताबिक कुछ विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं व स्थानीय नेताओं में आपसी मनभेद की स्थिति है। इसे दूर करने के लिए पार्टी के नेता अलग प्लान बनाकर काम करेंगे। धान खरीदी, राज्य सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार, भारत जोड़ो यात्रा, राजीव भवन निर्माण आदि को लेकर भी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में बात होगी।

Next Story