Begin typing your search above and press return to search.

चंद्राकर ने दी कांग्रेस को चुनौती : पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा – सरकार आरोप नहीं लगाती, जांच करती है, हिम्मत है तो 15 साल की जांच करा लें

चंद्राकर ने दी कांग्रेस को चुनौती : पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा – सरकार आरोप नहीं लगाती, जांच करती है, हिम्मत है तो 15 साल की जांच करा लें
X
By Manoj Vyas

रायपुर. छत्तीसगढ़ में भाजपा के आरोपों के बदले में कांग्रेस की ओर से रमन सरकार के 15 साल की गड़बड़ियां सामने लाने पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस को चुनौती दी है. पूर्व मंत्री चंद्राकर ने कहा कि सरकार आरोप नहीं लगाती, बल्कि जांच करती है. सरकार में हिम्मत है तो 15 साल में क्या-क्या हुआ जांच करा लें.

कांग्रेस द्वारा 15 साल में 17 हजार गायों की मौत और 1677 करोड़ के घोटाले के आरोप के बाद पूर्व मंत्री चंद्राकर ने कहा कि भाजपा द्वारा जो भी मुद्दे सामने आए जाते हैं, कांग्रेस पीछे-पीछे आरोप लगाती है. भाजपा शराब का मुद्दा लेकर आई तो कांग्रेस ने भी शराब पर आरोप लगाया. भाजपा ने गोठान की गड़बड़ियों की पोल खोली तो अब कांग्रेस ने भी आरोप लगा दिया. भाजपा ने चावल घोटाला उजागर किया तो कांग्रेस रमन राज में घोटाले का आरोप लेकर आ गई. चंद्राकर ने कहा कि सरकार आरोप नहीं लगाती, बल्कि जांच करती है. पीछे-पीछे चलने के बजाय एक बार सरकार जांच क्यों नहीं करा लेती कि 15 साल में क्या-क्या हुआ था. साढ़े चार साल में अब तक क्यों जांच नहीं कर लिया. चंद्राकर ने कहा कि राजनीति मर्दों जैसी होती है. हिम्मत है तो जांच करा लें.

Manoj Vyas

मनोज व्यास : छत्तीसगढ़ में 18 साल से पत्रकारिता में सक्रिय, सभी प्रमुख संस्थाओं में दी सेवाएं, इसी दौरान हरिभूमि समाचार पत्र से जुड़े। इसके बाद दैनिक भास्कर में सिटी रिपोर्टर के रूप में जॉइन किया। नौकरी के साथ-साथ गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय से एमएमसीजे की पढ़ाई पूरी की। न्यायधानी के बाद राजधानी का रुख किया। यहां फिर हरिभूमि से शुरुआत की और नेशनल लुक, पत्रिका, नवभारत, फिर दैनिक भास्कर होते हुए भविष्य की पत्रकारिता का हिस्सा बनने के लिए NPG.News में बतौर न्यूज एडिटर जॉइन किया। इस बीच नवभारत के भुवनेश्वर, ओडिशा एडिशन में एडिटोरियल इंचार्ज के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read MoreRead Less

Next Story