Begin typing your search above and press return to search.

बड़ी खबर : अडानी के मुद्दे पर 13 को कांग्रेस का राजभवन के सामने धरना, राजीव भवन से निकालेंगे मार्च

बड़ी खबर : अडानी के मुद्दे पर 13 को कांग्रेस का राजभवन के सामने धरना, राजीव भवन से निकालेंगे मार्च
X
By NPG News

रायपुर. अडानी को एसबीआई और एलआईसी के हजारों करोड़ के कर्ज देने के मुद्दे पर कांग्रेस अब राज्यों में भी हमलावर होने जा रही है. होली से पहले एसबीआई मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करने के बाद अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता 13 मार्च को राजीव भवन से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे और धरना देंगे.

कांग्रेस ने अडानी के मुद्दे पर केंद्र सरकार से लगातार सवाल पूछने और केंद्र की मित्रवादी पूंजीवाद का विरोध करने की रणनीति बनाई है. कांग्रेस महाधिवेशन के दौरान इस पर लगातार चर्चा हुई. कांग्रेस ने हिंडनबर्ग रिसर्च के हवाले से कहा है कि केंद्र सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि अडानी के साथ रिश्ता क्या कहलाता है. कांग्रेस ने चिंता जताई है कि एसबीआई, एलआईसी, बैंक ऑफ बड़ौदा, पंजाब नेशनल बैंक आदि में लोगों ने अपनी मेहनत की कमाई जमा की थी, उसका क्या होगा?

इन मुद्दों को लेकर ही कांग्रेस प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री (संगठन) अमरजीत चावला ने बताया कि 13 मार्च को पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में पीसीसी के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष व कार्यकर्ता राजीव भवन से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे. इसके बाद केंद्र सरकार की मित्रवादी पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ धरना देंगे.

Next Story