Begin typing your search above and press return to search.

CG-कांग्रेस नेताओं का इस्तीफा, प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आते ही नाराज नेताओं ने दिया इस्तीफा

CG-कांग्रेस नेताओं का इस्तीफा, प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आते ही नाराज नेताओं ने दिया इस्तीफा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। कांग्रेस ने चिर प्रतीक्षित पहली लिस्ट जारी कर दी गई है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की पहली सूची आते ही पार्टी में विरोध के सुर भी अब फूट पड़े हैं। टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं और उनके समर्थकों का इस्तीफे देने का सिलसिला शुरू हो गया है।

दरअसल कांग्रेस ने उम्मीदवारों की 30 नामों की पहली सूची जारी की है। सूची का इंतेजार उम्मीदवार काफी समय से कर रहे थे। लिस्ट आने के बाद उसमें अपना नाम नहीं होने से नाराज खैरागढ़ ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कोमल साहू और उनके समर्थकों ने प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा सौंप दिया है।

वहीं, डोंगरगढ़ युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सौरभ वैष्णव ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है। बता दें, कांग्रेस ने खैरागढ़ से यशोदा वर्मा और डोंगरगढ़ से हर्षिता स्वामी बघेल को अपना उम्मीदवार बनाया है। नीचे पढ़ें इस्तीफा...











Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story