Begin typing your search above and press return to search.

CG Congress: CG कल आएंगे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पायलट: जांजगीर और रायपुर में कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

CG Congress:

CG Congress: CG कल आएंगे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पायलट: जांजगीर और रायपुर में कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक
X
By Sanjeet Kumar

CG Congress: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी महासचिव सचिन पायलट कल प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। पायलट यहा दो दिन रहेंगे। इस दौरान वे जांजगीर और रायपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे।

प्रदेश कांग्रेस की तरफ से जारी सूचना के अनुसार पायलट कल (21 मार्च) को नियिमत विमान से करीब 2 बजे रायपुर पहुचेंगे। रायपुर एयरपोर्ट से ही वे कार से सीधे जांजगीर के लिए रवाना हो जाएंगे। साढ़े 4 बजे जांजगीर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वे लोकसभा चुनाव अभियान की समीक्षा भी करेंगे। जांजगीर से पायलट शाम को बिलासपुर लौटेंगे और रात्रि विश्राम बिलासपुर में ही करेंगे। अगले दिन सुबह साढ़े 9 बजे बिलासपुर से रवाना होंगे और साढ़े 11 बजे रायपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय राजीव भवन पहुंचेंगे। राजीव भवन में दोपहर में कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। शाम को वे दिल्‍ली रवाना हो जाएंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story