Begin typing your search above and press return to search.

CG Coal and Liquor Scam: शराब और कोयला घोटाला में एफआईआर पर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- पीसीसी चीफ....

CG Coal and Liquor Scam:

CG Coal and Liquor Scam: शराब और कोयला घोटाला में एफआईआर पर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- पीसीसी चीफ....
X
By Sanjeet Kumar

CG Coal and Liquor Scam: रायपुर। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान शराक और कोयला में उजागर हुए कथित घोटला में राज्‍य सरकार की एजेंसी एसीबी-ईओडब्‍ल्‍यू ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। 17 जनवरी को दर्ज यह एफआईआर अब सार्वजनिक हुआ है। इसको लेकर कांग्रेस ने राज्‍य की भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष दीपक बैज ने कहा है कि मुझे अभी इस मामले की पूरी जनाकारी नहीं है। एसीबी में एफआईआर की अपुष्ट खबर आई है। लोकसभा चुनाव के चलते भाजपा सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्‍होंने इसे राजनीति से प्रेरित कर्रवाई बताते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाओं को खत्म किया जा रहा है। कांग्रेस इससे डरने वाली नहीं है।वहीं, पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि सरकार को 2 महीने हुए नहीं और बदले की कार्रवाई शुरू हो गई है। लोकसभा चुनाव में इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कांग्रेस और मजबूत होगी।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story