Begin typing your search above and press return to search.

CG BJP: MP के सीएम मोहन यादव का छत्‍तीसगढ़ दौरा: कल आएंगे यादव, भाजपा की इस बड़ी बैठक में होंगे शामिल

CG BJP:

CG BJP: MP के सीएम मोहन यादव का छत्‍तीसगढ़ दौरा: कल आएंगे यादव, भाजपा की इस बड़ी बैठक में होंगे शामिल
X
By Sanjeet Kumar

CG BJP: रायपुर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 12 मार्च को राजधानी रायपुर आ रहे हैं। वे यहां जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर भाजपा लोकसभा कोर कमिटी की बैठक को संबोधित करेंगे। पार्टी नेताओं के अनुसार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह बैठक महत्‍वपूर्ण है। हर पंचवर्षीय एक नए प्रमुख का चुनाव किया जाता है विगत 2 पंचवर्षीय से भारत में भाजपा की नरेंद्र मोदी की सरकार है और तीसरी बार भी भाजपा केंद्र स्पष्ट बहुमत और 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने चुनावी समर में उतरेगी अपने लक्ष्य को हासिल करने भाजपा पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है इसी कड़ी में मंगलवार सुबह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का प्रवास छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने जा रहा है जहां वे रायपुर लोकसभा के सभी कोर कमिटी सदस्यों को आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में संबोधित करेंगे और चुनावी समर में जनता के बीच अपनी मजबूत पकड़ कैसे बनाएं इस पर ध्यानाकर्षण करेंगे ।

जिस संबंध में रायपुर लोकसभा के सहप्रभारी अशोक बजाज ने तैयारियों का जायजा लिया एवं सभी प्रमुख पदाधिकारियों को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के आगमन के संबंध में विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गई उन्होंने कहा की प्रमुख नेताओं के आगमन और मार्गदर्शन से हम लोकसभा चुनाव में विजय का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे ।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story