Begin typing your search above and press return to search.

CG BJP चेहरे बदलिए, तब जीतेंगे: क्षेत्रीय संगठन महामंत्री के सामने कार्यकर्ताओं का फोकस नए लोगों को मौका देने पर, घोषणा पत्र पर यह सुझाव...

CG BJP चेहरे बदलिए, तब जीतेंगे: क्षेत्रीय संगठन महामंत्री के सामने कार्यकर्ताओं का फोकस नए लोगों को मौका देने पर, घोषणा पत्र पर यह सुझाव...
X
By NPG News

बलौदाबाजार/ रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा में अब कार्यकर्ता पुराने नेताओं के बजाय नए को मौका देने की मांग पर मुखर होने लगे हैं। क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल के सामने कार्यकर्ता बेझिझक होकर यह कहने से नहीं चूक रहे कि बार- बार चुनिंदा लोगों को ही मौका देने के बजाय नए को मौका दें, तब ही सरकार में वापसी हो पाएगी। रायपुर और महासमुंद के बाद अब बलौदाबाजार-भाठापारा जिले में भी कार्यकर्ताओं की ओर से यह सुझाव आया कि नए लोगों को मौका दिया जाए। जब पार्टी ही नए लोगों पर भरोसा नहीं करेगी, तब जनता कैसे करेगी? बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, सांसद सुनील सोनी, विधायक शिवरतन शर्मा, लक्ष्मी वर्मा, संभागीय प्रभारी सौरभ सिंह, जिला प्रभारी अशोक पांडेय आदि मौजूद थे।


धान की कीमत और बोनस

कार्यकर्ताओं की ओर से घोषणा पत्र को लेकर भी बात रखी जा रही है। खासकर धान की कीमत और दो साल के बोनस को शामिल करने कहा जा रहा है। 2018 में कांग्रेस ने घोषणा पत्र में पुरजोर तरीके से उन बातों को शामिल किया, जिन्हें पूरा करने का वक्त आया तो अब नए तर्क दिए जा रहे हैं। कार्यकर्ताओं की ओर से इस बात पर भी फोकस किया गया कि आज विकास के काम ठप हैं, लेकिन धान की कीमत का मुद्दा लोगों की जुबान पर है।


इधर, जामवाल की दो टूक...

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल पूरे धैर्य से कार्यकर्ताओं को सुन रहे हैं। जो उनसे अलग से मिलना चाहते हैं, उनसे स्थानीय नेताओं से अलग होकर भी बात कर रहे हैं। उनका सीधा कहना है कि सैंकड़ों कार्यकर्ताओं में सबको मौका नहीं मिल सकता। सभी मेहनत करेंगे तो सरकार बनेगी। कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे काम करने के लिए तैयार हैं, लेकिन योग्यता के अनुसार नए लोगों को भी मौका मिलना चाहिए।

Next Story