Begin typing your search above and press return to search.

CG BJP: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव को पितृशोक, ट्वीट कर दी जानकारी, 104 वर्ष की आयु में पिता लक्ष्मी नारायण का निधन

CG BJP:

CG BJP: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव को पितृशोक, ट्वीट कर दी जानकारी, 104 वर्ष की आयु में पिता लक्ष्मी नारायण का निधन
X
By Sanjeet Kumar

CG BJP: जगदलपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और जगदलपुर विधायक किरण सिंह देव के पिता लक्ष्मी नारायण देव का निधन हो गया है। भाजपा विधायक किरण सिंह देव ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उनके पिता कुमार लक्ष्मी नारायण देव 104 वर्ष के थे।

किरण सिंह देव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिवंगत कुमार लक्ष्मी नारायण देव ( सुकमा छोटे जमींदार साहेब) का निधन आज 11 बजे अमरविला वृंदावन कॉलोनी में हो गया। उनका अंतिम संस्कार कल यानी गुरुवार को उनके मूल निवास लुंबनी हाउस सुकमा से निकाली जाएगी। 104 वर्षीय कुमार लक्ष्मी नारायण देव करण सिंह देव, स्व. अमर सिंह देव, कुमार जयदेव व किरण सिंह देव के पिता और विजित देव, श्रृंगवेद देव के दादाजी है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story