Begin typing your search above and press return to search.

CG BJP: आज आ रहे हैं बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और नितिन नबीन: लोकसभा पर्यवेक्षक आज ही उन्‍हें सौंपेंगे अपनी रिपोर्ट

CG BJP:

CG BJP: आज आ रहे हैं बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और नितिन नबीन: लोकसभा पर्यवेक्षक आज ही उन्‍हें सौंपेंगे अपनी रिपोर्ट
X

bjp

By Sanjeet Kumar

CG BJP: रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर एवं सह प्रभारी नितिन नवीन आज दोपहर में रायपुर आ रहे हैं। भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान जहां वह विभिन्न बैठकों में अपना मार्गदर्शन देंगे, वहीं आज ही कोरबा, बस्तर, सरगुजा, बिलासपुर, रायगढ़ के लोकसभा के पर्यवेक्षक उन्हें अपनी रिपोर्ट भी सौंपेंगे।

श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा की तैयारियां तेज कर दी हैं भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर एवं सह प्रभारी नितिन नवीन का आगमन लोकसभा चुनाव के दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण होगा। उनके मार्गदर्शन से लोकसभा की 11 सीटे जितने का संकल्प और प्रबल होगा एवं कार्यकर्ता उनके मार्गदर्शन से अपने कार्यों में तेजी लाएंगे।

गौरतलब है कि कोरबा के पर्यवेक्षक पुन्नूलाल मोहले, भूपेंद्र सव्वनी, सौरभ सिंह , बस्तर के पर्यवेक्षक मधुसूदन यादव, रजनीश सिंह निरंजन सिन्हा, सरगुजा के पर्यवेक्षक धरमलाल कौशिक, भैया लाल राजवाड़े, चंपा देवी पावले, बिलासपुर के पर्यवेक्षक शिवरतन शर्मा कृष्णा राय, लक्ष्मी वर्मा, रायगढ़ के पर्यवेक्षक गौरी शंकर अग्रवाल धर्मजीत सिंह, सरला कोसरिया है।






Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story