Begin typing your search above and press return to search.

कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी पर भड़के बृजमोहन, बोले...तानाशाही पर उतरी सरकार

कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी पर भड़के बृजमोहन, बोले...तानाशाही पर उतरी सरकार
X
By NPG News

रायपुर 8 जनवरी 2022। जगदलपुर में पूर्व मंत्री केदार कश्यप, प्रदेश मंत्री किरणदेव,पूर्व विधायक संतोष बाफना,लच्छूराम कश्यप, बैदूराम कश्यप और ज़िलाध्यक्ष रुप सिंह मंडावी समेत 470 कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी के मामले में प्रदेश भाजपा ने गहरी नाराज़गी जताई है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने इस मसले पर पत्रकार वार्ता लेते हुए प्रदेश सरकार पर आरोपों की बरसात कर दी है।

बृजमोहन ने कहा :-

"प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ठगी हुई, क़रीब दस लाख की उगाही हुई. मुख्यमंत्री बघेल ने जाँच की घोषणा कर दी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। भाजपा 18 दिनों तक धरना देते रही, और आज जगदलपुर बंद किया गया है। इस बंद के पहले प्रशासन ने दबाव डाला कि बंद ना हो, और बंद हुआ तो पूर्व मंत्री पूर्व विधायक समेत 470 कार्यकर्ताओं को अज्ञात स्थल पर ले ज़ाया गया है..प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ठगी और रक़म वसूलने की शिकायत केवल जगदलपुर में ही नहीं बल्कि रायगढ दुर्ग सरगुजा कई जगहों से आई है. कार्यवाही कर ग़रीबों को न्याय देने के बजाय विपक्ष और विपक्ष के मौलिक अधिकारों को कुचला जा रहा है"

बृजमोहन ने आरोप लगाया :-

"रेत माफिया, कोल माफिया जंगल माफिया शराब माफिया के बाद अब प्रधानमंत्री आवास माफिया तैयार है, और हर ग़लत काम करने वाले को सरकार का संरक्षण हासिल है।तानाशाही लोकतंत्र की हत्या और भ्रष्टाचार इस सरकार की पहचान है" वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने इस पूरे मामले को लेकर व्यापक आंदोलन की चेतावनी दी है। संकेत है कि आने वाले समय में भाजपा बेहद आक्रामक आंदोलन छेड़ने की क़वायद में है।

Next Story