Begin typing your search above and press return to search.

booth chalo abhiyaan: कांग्रेस ने अपने सबसे मजबूत गढ़ से शुरू किया अभियान, 10 हजार से ज्‍यादा नेता पहुंचें 23000 से अधिक बूथों तक

booth chalo abhiyaan

booth chalo abhiyaan: कांग्रेस ने अपने सबसे मजबूत गढ़ से शुरू किया अभियान, 10 हजार से ज्‍यादा नेता पहुंचें 23000 से अधिक बूथों तक
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। प्रदेश की सत्‍तारुढ़ पार्टी कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव (chhattisgarh assembly election) की तैयारी तेज कर दी है। पार्टी ने सोमवार को बूथ चलो अभियान (booth chalo abhiyaan) अपने इस चुनावी अभियान के लिए पार्टी ने अपने सबसे मजबूत गढ़ बस्‍तर को चुना है। इसमें प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और पीसीसी चीफ सहित कई बड़े नेता शामिल हुए। इस अभियान के तहत पार्टी के 10 हजार से ज्‍यादा नेता प्रदेश की 23000 से ज्‍यादा बूथों तक जाएंगे।

इस अभियान के तहत अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव और प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा कांकेर विधानसभा के नवागांव, गोविंदगढ़ के बूथों पर व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भानुप्रतापपुर विधानसभा के चारामा बूथ पर बूथ पदाधिकारियों की मीटिंग लेकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।


इस अवसर पर प्रभारी कुमारी सैलजा व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम बूथ कमेटी के पदाधिकारियों से पूरी एकजुटता से कांग्रेस की विचारधारा व कांग्रेस सरकार के कामों को जन-जन तक ले जाने और आने वाले चुनाव में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प लिया। प्रभारी कुमारी सैलजा व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम कांकेर के मचांदुर बूथ के कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

राष्ट्रीय सचिव सप्तगिरी शंकर उल्का बस्तर विधानसभा, मंत्री टी.एस. सिंहदेव चित्रकोट विधानसभा, डॉ. शिवकुमार डहरिया बीजापुर विधानसभा, मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह कोंडागांव विधानसभा, मंत्री कवासी लखमा दंतेवाड़ा विधानसभा, वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा केशकाल विधानसभा, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय अंतागढ़ विधानसभा, सांसद दीपक बैज कोंटा विधानसभा, सांसद फूलोदेवी नेताम नारायणपुर विधानसभा में शामिल हुए। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी और महामंत्री रवि घोष, पियुष कोसरे भी उपस्थित थे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story