Begin typing your search above and press return to search.

BJYM निकालेगा विकास तीर्थ बाइक रैली: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर 90 विधानसभा में भाजयुमो निकालेगी विकास तीर्थ बाइक रैली

BJYM निकालेगा विकास तीर्थ बाइक रैली: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर 90 विधानसभा में भाजयुमो निकालेगी विकास तीर्थ बाइक रैली
X
By NPG News

रायपुर, 04 जून 2022। केंद्र की मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर भाजयुमो छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा क्षेत्रों में विकास तीर्थ बाइक रैली निकालेगा। बाइक रैली के साथ-साथ युवा प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा। मंडल स्तर पर प्रभात फेरी भी निकाली जाएगी। प्रदेशभर में मंडल स्तर पर युवा अचीवर्स और इन्फ्लुएंसर्स की सूची तैयार की गई है। भाजयुमो कार्यकर्ता 5 से 15 जून के बीच इन अचीवर्स और प्रभावशाली युवाओं तक पहुंचेंगे उन्हें सम्मानित और प्रोत्साहित करेंगे।

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो द्वारा 6 जून से 15 जून के बीच 90 विधानसभा में 'विकास तीर्थ' बाइक रैली का आयोजन किया जाएगा। भाजयुमो की विकास तीर्थ बाइक रैली में प्रत्येक विधानसभा में नरेंद्र मोदी सरकार और डॉ. रमन सिंह सरकार के कार्यकाल में बने किसी महत्वपूर्ण इंफ्रास्ट्रक्चर और उससे लोगों को होने वाले लाभ को लोगों तक पहुंचाएंगे। सभी कार्यकर्ता ऐसी जगह के पास इकट्ठा होंगे और विकास तीर्थ बाइक रैली निकालेंगे। मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्य चाहे वो राष्ट्रीय स्तर पर, राज्य स्तर पर और विशेष रूप से जिला स्तर के हों, लोगों को विस्तार से बताएंगे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के 8 सफल वर्ष मना रहे हैं। इन 8 वर्षों में भारत को बुनियादी ढांचे में विकास, स्वास्थ्य, रोजगार, खाद्य सुरक्षा, खेल, महिला और युवा सशक्तिकरण, पिछड़े और हाशिए पर खड़े लोगों के उत्थान जैसे क्षेत्रों में मजबूती से हम आगे बढ़े हैं।

Next Story