Begin typing your search above and press return to search.

BJP's manifesto: मोदी की गारंटी के साथ बीजेपी का संकल्‍प पत्र जारी: शिक्षा से लेकर रोजगार तक का वादा, महिलाओं को शक्ति और सभी वर्ग के 70+ को वालों को मुफ्त ईलाज की गारंटी

BJP's manifesto: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए आज अपना घोषणा पत्र जारी किया। नई दिल्‍ली में बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र को संकल्‍प पत्र के नाम और मोदी की गारंटी के साथ जारी किया है।

BJPs manifesto: मोदी की गारंटी के साथ बीजेपी का संकल्‍प पत्र जारी: शिक्षा से लेकर रोजगार तक का वादा, महिलाओं को शक्ति और सभी वर्ग के 70+ को वालों को मुफ्त ईलाज की गारंटी
X
By Sanjeet Kumar

BJP's manifesto: रायपुर। नई दिल्‍ली में जारी पार्टी के घोषणा पत्र के संबंध में प्रदेश के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने यहां प्रेसवर्ता लेकर जानकारी दी। साय भी पार्टी के घोषणा पत्र समिति में शामिल थे। उन्‍होंने बताया कि कुल 24 बिंदुओं पर संकल्‍प पत्र जारी किया गया है। इमसें 10 सामाजिक और 14 आर्थिक विषय पर है।

ई-श्रम के तहत पंजीकृत सभी श्रमिकों को मिलेगा व्यापक लाभ।

भारत को स्टार्टअप हब बनाकर बढ़ाएंगे रोजगार।

नारी शक्ति वंदन अधिनियम लागू कर देंगे महिलाओं को अधिकार,

3 करोड़ लखपति दीदी बनाएंगे, SHGs के उत्पादों को पहुंचाएंगे बाजार।

खुरपका और मुंहपका रोगों की करेंगे रोकथाम,

किसानों को मिलती रहेगी 6,000 प्रति वर्ष पीएम-किसान सम्मान।

मुफ्त राशन, बेहतर स्वास्थ्य, मुफ्त बिजली, सभी को आवास।

भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत के 4 मजबूत स्तंभ- युवा शक्ति, नारी शक्ति, गरीब और किसान, इन सभी को सशक्त करता है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story