Begin typing your search above and press return to search.

BJP का पैदल मार्च: संविदा बिजली कर्मियों को खदेड़ने के विरोध में भाजपा ने किया मार्च, कहा- वादा निभाए सरकार

भाजपा के पैदल मार्च में शामिल हुए संविदा बिजली कर्मियों के नेता उमेश पटेल

BJP का पैदल मार्च: संविदा बिजली कर्मियों को खदेड़ने के विरोध में भाजपा ने किया मार्च, कहा- वादा निभाए सरकार
X
By NPG News

रायपुर, 23 मार्च 2022। संविदा बिजली कर्मियों को धरनास्थल से खदेड़ने के विरोध में शनिवार शाम को भाजयुमो ने अंबेडकर चौक से तात्यापारा स्थित गांधी प्रतिमा तक पैदल मार्च किया। बिजली कर्मियों के नेता उमेश पटेल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में संविदा बिजली कर्मी भी शामिल हुए। बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता व संविदा बिजली कर्मी पैदल मार्च करते हुए तात्यापारा पहुंचे।

गांधी प्रतिमा के पास पैदल मार्च के समापन पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से अपनी मांगों को रखना और लोकतांत्रिक तरीकों से अपने अधिकार मांगने वाले युवाओं पर लाठीचार्ज दुर्भाग्यजनक है। उन्होंने कहा कि गांधीवादी तरीके से कांग्रेस सरकार को अवगत कराना कि उनके ही किए गए वादों को उन्हें याद दिलाना इस प्रदेश में पाप हो गया है क्या?

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने विद्युत कर्मियों को भारतीय जनता युवा मोर्चा का समर्थन देते हुए कहा कि तानाशाही और हिटलरशाही से डरने की आवश्यकता नहीं हैं। प्रदेश की सरकार युवाओं से डरी हुई है, घबराई हुई है और लगातार संविदा विद्युत कर्मियों के आंदोलन से डर कर आंदोलन को कुचलने की नियत के साथ बर्बरता पूर्वक कार्रवाई देखने मिली है।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने 10 दिनों में नियमित करने का वादा किया था। आज वादे से मुकरना और लोकतांत्रिक तरीके से चल रहे आंदोलन को कुचलना कांग्रेस सरकार की पहचान बन चुकी है। उन्होंने संविदा विद्युत कर्मियों पर बर्बरता पूर्वक की गई कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की है।

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि वादा करके वादा खिलाफी की जा रही है। अपने हक की मांग को लेकर जो आंदोलन कर रहे हैं, उनको दबाने की कोशिश की जा रही है। लगातार प्रदेश में अन्याय का दौर जारी है, इसका हम विरोध करते हैं।

उमेश घोरमोड़े ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा हर मोर्चे पर संविदा विद्युत कर्मियों के साथ खड़ा हुआ है और जब तक आपकी मांगें पूरी नहीं हो जाती, भारतीय जनता युवा मोर्चा आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर लड़ाई लड़ने तैयार है।

संविदा विद्युत कर्मियों के नेता उमेश पटेल सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कर्मियों ने बर्बरता पूर्वक कार्रवाई की निंदा करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा का पैदल मार्च के माध्यम से बर्बर कार्रवाई के विरोध में युवाओं की आवाज बुलंद करने के लिए आभार माना।

इस दौरान भाजयुमो भाजयुमो प्रदेश मंत्री अमित मैशेरी, जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, अर्पित सूर्यवंशी, अंबर अग्रवाल, मुकेश पटेल, बिट्टू शर्मा, विकास अग्रवाल, आकाश तिवारी सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story