Begin typing your search above and press return to search.

BJP New Voter Conference: CG के नव मतदाताओं पर भाजपा की नजर: जारी किया पोस्‍ट, 25 जनवरी को होगा बड़ा आयोजन...

BJP New Voter Conference:भाजयुमो ने किया नवमतदाता लिंक का पोस्टर विमोचन। नव मतदाता सम्मेलन भी होगा। प्रदेश के 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से प्रधानमंत्री मोदी करेंगे सीधा संवाद। नमो एप में मिलेगी मोदी सरकार के 10 वर्षों की जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी।

BJP New Voter Conference: CG के नव मतदाताओं पर भाजपा की नजर: जारी किया पोस्‍ट, 25 जनवरी को होगा बड़ा आयोजन...
X
By Sanjeet Kumar

BJP New Voter Conference: रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी कार्य योजना बनाई है। इसी परिप्रेक्ष्य में भाजयुमो द्वारा नव मतदाता सम्मेलन किया जा रहा है। इस अभियान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी 2024 को पूरे देशभर के 5000 और छत्तीसगढ़ के 176 स्थानों के नव मतदाताओं से लाइव कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। इसमें 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से प्रधानमंत्री मोदी सीधे संवाद करेंगे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा है कि नमो एप से युवा जुड़कर प्रधानमंत्री मोदी की सरकार के 10 वर्षों की जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए एप के माध्यम से 100 दिन का चैलेंज कार्यक्रम रखा जा रहा है। इससे जुड़कर जो युवा उस चैलेंज को पूरा करते हुए शीर्ष पर रहेंगे, उन्हें प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का अवसर मिलेगा।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के नेतृत्व में भाजयुमो आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस चुका है और प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों में जनता के आशीर्वाद से कमल खिलाएंगे। युवा मोर्चा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी रणनीति के तहत कार्ययोजना बनाई है। इसमें मंडल सशक्तीकरण अभियान, नव मतदाता सम्मेलन, प्रदेश प्रोफेशनल युवा सम्मेलन, प्रदेश क्रीड़ा संगोष्ठी आदि विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से जनता तक पहुँचने का लक्ष्य है। 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 11 सीट जीतेंगे और केंद्र में पुनः मोदी प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में भारत शीर्ष स्थान में पहुँचा है। आज सभी युवा प्रधानमंत्री से मिलने व सुनने को आतुर रहते हैं।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि भाजयुमो द्वारा नव मतदाता सम्मेलन के लिए संपर्क अभियान चलाया जा रहा है जिसमें प्रदेश के पूरे 90 विधानसभाओं में प्रदेश भाजयुमो के पदाधिकारी का तीन दिवसीय आवासीय प्रवास सुनिश्चित किया गया है। प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेज, शिक्षा संस्थानों, कोचिंग सेंटर आदि नव युवाओं से संपर्क कर उन्हें नमो एप, विकसित भारत एम्बेस्डर से जोड़ेंगे साथ ही साथ नमो नव मतदाता सम्मेलन 25 जनवरी 2024 के लिए ऑनलाइन पंजीयन कराया जाएगा। नव मतदाता सम्मेलन “नमो नव मतदाता सम्मेलन“ के लिए बार कोड व फोन नंबर 7820078200 दिया गया है जिसमें मिसकॉल के माध्यम से भी नव मतदाता जुड़ सकते हैं। इसके लिए पोस्टर का विमोच भी पत्रकार वार्ता में किया गया। इस दौरान पत्रकार वार्ता में प्रदेश भाजयुमो उपाध्यक्ष रितेश मोहरे, प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल, प्रदेश खेल सह प्रमुख अमन यादव, जिलाध्यक्ष भाजयुमो रायपुर शहर गोविंदा गुप्ता मौजूद रहे।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story