Begin typing your search above and press return to search.

BJP: CG बीजेपी चलाएगी सक्रिय सदस्‍यता अभियान: समीक्षा के लिए बनी समिति, देखिये- किसे बनाया गया संयोजक

BJP:

BJP: CG बीजेपी चलाएगी सक्रिय सदस्‍यता अभियान: समीक्षा के लिए बनी समिति, देखिये- किसे बनाया गया संयोजक
X
By Sanjeet Kumar

BJP: रायपुर। भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत सक्रिय सदस्यता अभियान 16 से 30 अक्टूबर के बीच होगा। सक्रिय सदस्‍यता अभियान की समीक्षा के लिए समिति का गठन किया गया है। संजय श्रीवास्‍तव को इस समिति का संयोजक बनाया यगा है। रूप कुमारी चौधरी और विकास मरकाम सदस्य बनाए गए हैं।

अभियान की जानकारी देते हुए सक्रिय सदस्यता समीक्षा समिति के संयोजक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि प्रत्येक मंडल में 200 कुल 1 लाख सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इस बाबत वर्चुअल राष्ट्रीय कार्यशाला 8 अक्टूबर और प्रदेश की कार्यशाला 9 अक्टूबर को संपन्न हुई। 11 से 14 अक्टूबर तक जिलों में प्रत्यक्ष रूप से कार्यशालाएं आयोजित होंगी जिसमे प्रदेश के प्रमुख नेतागण भी शामिल होंगे।

श्रीवास्तव ने बताया कि 1 से 4 नवंबर तक सक्रिय सदस्यता के फॉर्म का सत्यापन व अनुमोदन होगा एवं 5 नवंबर को जिला द्वारा सक्रिय सदस्यों की सूची जारी की जाएगी समिति में सांसद रूपकुमारी चौधरी व विकास मरकाम सदस्य बनाए गए हैं जिला स्तर पर भी इस कार्य हेतु समितियां बनाई गई है।

श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा के सदस्यता अभियान को छत्तीसगढ़ में बहुत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, लगातार सदस्यता कि संख्या में इजाफा हो रहा है और हर वर्ग के लोगो ने सदस्यता अभियान को लेकर काफी उत्साह दिखाया है। जिसके फलस्वरूप ही छत्तीसगढ़ ने 36 दिनो में 36 लाख सदस्यो की संख्या को पार कर लिया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story