Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: लालू जी ने दिल दुखाकर अच्‍छा नहीं किया…जानिए किस बात पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया यह बयान

Bihar News:

Bihar News: लालू जी ने दिल दुखाकर अच्‍छा नहीं किया…जानिए किस बात पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया यह बयान
X
By Sanjeet Kumar

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Bihar News: अपने बयानों के लिए अक्‍सर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को लेकर आज एक बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू जी ने दिल दुखाकर अच्‍छा नहीं किया।

दरअसल मामला राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिला आरक्षण को लेकर दिए बयान से जुड़ा है। सिद्दीकी ने एक दिन पहले महिला आरक्षण को लेकर कहा था कि आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली औरतें आगे आएंगी। इस बयान पर जब विवाद बढ़ा तो सिद्दीकी ने अपने इस बयान पर खेद व्‍यक्‍त कर दिया।

आज जब इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से मीडिया ने प्रश्‍न किया तो उन्‍होंने कहा कि ऐसे शब्द महिलाओं के अपमान के द्योतक हैं।

गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार के राज में महिला सुरक्षित नहीं है। उनका कहना था कि लालू प्रसाद यादव और राजद की मानसिकता समाज में विभेद पैदा करना है और इस मानसिकता का द्योतक ठाकुरों का अपमान करना था

गिरिराज ने कहा कि मैंने सोचा था कि लालू प्रसाद ठाकुरों से माफी मांग करके समाज में शांति बहाल करेंगे लेकिन यह उनकी आदत नहीं रही। उन्होंने दिल दुखा करके अच्छा नहीं किया।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story