Begin typing your search above and press return to search.

Bemetara News: देखिए वीडियो: भड़के मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने दी प्रशासन को खुली चेतावनी...

Bemetara News:

Bemetara News: देखिए वीडियो: भड़के मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने दी प्रशासन को खुली चेतावनी...
X
By Sanjeet Kumar

Bemetara News: बेमेतरा। छत्‍तीसगढ़ सरकार में पीएचई मंत्री और नवागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी गुरु रुद्र कुमार ने अपनी ही पुलिस और प्रशासन को खुली चेतावनी दे दी है। मंत्री रुद्र कुमार लगातार हो रहे घटनाओं से काफी खफा हैं। उन्‍होंने पुलिस और प्रशासन के साथ ही चुनाव आयोग को भी चेतावनी दी है।

दरअसल, मंत्री रुद्र कुमार के काफिले पर बुधवार की रात को झाल गांव के पास कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इस घटना के वक्‍त मंत्री के साथ उनकी माता भी गाड़ी में मौजूद थी। अज्ञात लोगों की पथरबाजी में मंत्री रुद्र कुमार और उनकी माता दोनों को किसी भी तरह की चोट नहीं आई है। उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को हल्‍की चोंट आई है। इस घटना में मंत्री की एसयूवी की खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्‍त हुए हैं। काफिले में चल रही एक अन्‍य वाहन के भी शीशे टूटे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले मंत्री के पिता विजय कुमार गुरु की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई थी। अब उनके काफिले पर हमला हो गया है। रुद्र कुमार ने इसके लिए पुलिस, प्रशासन और चुनाव आयोग को जिम्‍मेदार बताया है। उन्‍होंने कहा कि इससे पहले पिता जी के साथ हुआ हादसा भी इस घटना के बाद साजिश लग रही है।

देखें वीडियो पुलिस, प्रशासन और चुनाव आयोग को चेतावनी देते मंत्री रुद्र गुरु



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story