Begin typing your search above and press return to search.

Assembly Elections:सरकार पर 1 लाख रुपये का दांव: वायरल हो रहा पूर्व सरपंच स्‍टॉम्‍प पेपर वाला शर्तनामा

Assembly Elections:

Assembly Elections:सरकार पर 1 लाख रुपये का दांव: वायरल हो रहा पूर्व सरपंच स्‍टॉम्‍प पेपर  वाला शर्तनामा
X
By Sanjeet Kumar

Assembly Elections: एनपीजी न्‍यूज डेस्‍क

देश के 4 राज्‍यों में मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। 5वें राज्‍य तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होगी। इसके बाद 3 दिसंबर को पांचों राज्‍यों में मतगणना होगी। इसके बाद साफ होगा कि किस राज्‍य में किसे बहुमत मिल रहा है।

इधर, जिन राज्‍यों में मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है वहां नई सरकार को लेकर दांवों और अटकलों का दौर लगातार चल रहा है। सब अपने-अपने हिसाब से वोटिंग का आंकलन कर रहे हैं। इसमें राजनीतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता और आम लोगों के लेकर विभिन्‍न तरह के भविष्‍य वक्‍ता शामिल हैं।

बहुमत और नई सरकार को लेकर शर्त भी लगाए जा रहे हैं। एक पूर्व सरपंच का ऐसा ही एक शर्तनामा इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें कांग्रेस की सरकार बनने के दावे के साथ एक लाख रुपये की शर्त लगी है। शर्त की शर्तों को लेकर स्‍टॉम्‍प पेपर पर बकायदा गवाहों की मौजूदगी में हस्‍ताक्षर भी किया गया है।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story