Begin typing your search above and press return to search.

Assam News: असम में कांग्रेस को लगा झटका, दो नेताओं ने छोड़ा पार्टी का हाथ, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

Assam News: असम में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस सहित विभिन्न दलों के 150 से अधिक सदस्य शनिवार को सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए।

Assam News: असम में कांग्रेस को लगा झटका, दो नेताओं ने छोड़ा पार्टी का हाथ, भाजपा में हो सकते हैं शामिल
X
By Npg

Assam News: असम में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस सहित विभिन्न दलों के 150 से अधिक सदस्य शनिवार को सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने नए शामिल सदस्यों का स्वागत किया, जिनमें कई कांग्रेस नेता और तृणमूल कांग्रेस के राज्य महासचिव हैं।

सरमा ने जोर देकर कहा, "भाजपा में वंशवादी राजनीति का कोई स्थान नहीं है, जो एकमात्र पार्टी है जो देश के सर्वोत्तम हित में कार्य करती है।"

सरमा ने अपने 'एक्स' हैंडल पर लिखा, ''मैंने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि जो लोग भारत और असम के लिए काम करना चाहते हैं, उनके लिए वंशवादी और परिवार-केंद्रित पार्टियों में कोई जगह नहीं है। केवल भाजपा ही देश हित में काम करती है।"

भाजपा के एक नेता के अनुसार, यहां राज्य पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में 150 से अधिक नेता और कार्यकर्ता - जिनमें से अधिकांश कांग्रेस से थे - भाजपा में शामिल हुए।

उन्होंने कहा, "उनमें से अधिकांश जिला और ब्लॉक स्तर पर काम करते हैं। वे किसी भी पार्टी की नींव हैं, और हम उन्हें भाजपा में पाकर खुश हैं।"

Next Story