Begin typing your search above and press return to search.

Ashok Chavan: पूर्व CM अशोक चव्हाण ने दिया इस्तीफा, महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका...

Ashok Chavan: महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक गतिविधियों के बीच चव्हाण ने विधानसभा स्पीकर राहुल नार्वेकर से मुलाकात की। इसके बाद वो गायब हो गए। उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में खुद को 'पूर्व विधायक' के रूप में रेखांकित किया है...

Ashok Chavan: पूर्व CM अशोक चव्हाण ने दिया इस्तीफा, महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Ashok Chavan: मुंबई। महाराष्ट्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक शंकर राव चव्हाण ने विधायक पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को सौंप दिया है। वहीं, अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अब बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें राज्यसभा से टिकट दिया जा सकता है।

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक गतिविधियों के बीच चव्हाण ने विधानसभा स्पीकर राहुल नार्वेकर से मुलाकात की। इसके बाद वो गायब हो गए। उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में खुद को 'पूर्व विधायक' के रूप में रेखांकित किया है, लेकिन ध्यान देने वाली बात है कि उन्होंने अपने इस्तीफा देने के पीछे की वजह के बारे में किसी भी प्रकार का कोई खुलासा नहीं किया है।

वहीं, इस राजनीतिक घटनाक्रम के बाद पटोले दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां वो अशोक चव्हाण द्वारा लिए गए इस औचक फैसले पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं संग मंत्रणा कर सकते हैं।





Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story