Begin typing your search above and press return to search.

Amritdhara Mahotsav Manendragarh: विधायकों का टकराव आया सामने, अमृतधारा महोत्सव से विधायक ने बनाई दूरी, प्रशासन पर भेदभाव का आरोप

Amritdhara Mahotsav Manendragarh: विधायकों का टकराव आया सामने, अमृतधारा महोत्सव से विधायक ने बनाई दूरी, प्रशासन पर भेदभाव का आरोप
X
By NPG News

MCB: एमसीबी। मनेंद्रगढ़ के विधायक विनय जायसवाल और सोनहत विधायक गुलाब कमरो के बीच टकराव अब यहां तक पहुंच गया है कि जिले का सबसे बड़ा अमृत महोत्सव में शामिल होने से विनय जायसवाल ने इंकार कर दिया है। हालाकि, इसका कारण उन्होंने व्यस्तता बताया है। मगर उनके पीए ने व्हाट्सएप पोस्ट कर बताया कि जिला प्रशासन के भेदभाव पूर्ण रवैये की वजह से विधायक जी ने बनाई दूरी।

दरअसल, अमृत महोत्सव

भरतपुर सोनहत विधानसभा में आता है यहां से गुलाब कमरो विधायक हैं। पूरा कार्यक्रम गुलाब कमरो के इर्द गिर्द घूम रहा है। याने सब कुछ उनके इशारे पर। कार्यक्रम स्थल भी गुलाब कमरो के बैनर पोस्टर से अटा पड़ा है। मीडिया में विज्ञापन जारी हुआ है उसमें सिर्फ गुलाब कमरो की फ़ोटो है।

जाहिर है, गुलाब कमरो और विनय जायसवाल के सम्बंध अच्छे नही है।

दोनों एक दूसरे की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

गुलाब कमरो मनेंद्रगढ़ विधानसभा में भी सक्रिय रहते हैं। इस कारण विनय जायसवाल उनसे नाराज रहते हैं।

अभी बैकुंठपुर में प्रदेश के प्रथम वित्तमंत्री रामचंद्र सिंहदेव की प्रतिमा का अनावरण करने जब मुख्यमंत्री आये थे तो विधायक विनय जायसवाल की महापौर पत्नी कंचन जायसवाल को मंच पर जगह नही मिली थी।

अलबत्ता, जिला प्रशासन द्वारा प्रोटोकाल के हिसाब से कार्ड में अतिथि के तौर पर विनय जायसवाल का नाम लिखा है।

विधायक के कार्यालय प्रभारी रविन्द्र सोनी जिला प्रशासन पर भेदवाव पूर्ण रवैये की बात कह रहे हैं। लेकिन विधायक व्यस्तता का हवाला दे रहे है।

Next Story