Begin typing your search above and press return to search.

Amit Shah's visit to Chhattisgarh: सीजी में कल शाह करेंगे चुनावी शंखनाद: जांजगीर में केंद्रीय गृह मंत्री की बड़ी सभा, सीएम सहित प्रदेश के बड़े नेता होंगे शामिल

Amit Shah's visit to Chhattisgarh:

Amit Shahs visit to Chhattisgarh: सीजी में कल शाह करेंगे चुनावी शंखनाद: जांजगीर में केंद्रीय गृह मंत्री की बड़ी सभा, सीएम सहित प्रदेश के बड़े नेता होंगे शामिल
X
By Sanjeet Kumar

Amit Shah's visit to Chhattisgarh: रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। यहां वे प्रदेश में पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे। पार्टी ने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत के लिए जांजगीर को चुना है। शाह कल वहीं बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। इसमें मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय सहित प्रदेश के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

जांजगीर में प्रस्‍तावित शाह की सभा की तैयारी का जायजा लेने वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी जांजगीर पहुंच चुके हैं। दोपहर बाद जांजगीर पहुंचे चौधरी ने पार्टी नेताओं और प्रशासन के अफसरों के साथ ही शाह के सभा की तैयारियों का जायजा लिया।

बता दें कि राज्‍य में विधानसभा चुनाव का आगाज भी शाह ने ही किया था। विधानसभा चुनाव के लिए शाह ने 21 जून को दुर्ग में पहली चुनावी सभा को संबोधित किया था।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story