Begin typing your search above and press return to search.

AAP: ब्रेकिंग न्‍यूज: कल एक साथ छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं दो राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री

AAP: आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान कल रायपुर आ रहे हैं।

AAP: ब्रेकिंग न्‍यूज: कल एक साथ छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं दो राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। कांग्रेस, भाजपा और बसपा के साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) भी इस बार पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। इसके लिए आप के नेताओं का लगातार छत्‍तीसगढ़ दौरा चल रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आप के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं।

आप के छत्‍तीसगढ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, प्रदेश सहप्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल साहू ने रायपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा में बताया कि 19 अगस्त को रायपुर में पार्टी का एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल हो रहे हैं। हुपेंडी ने बताया कि 19 अगस्त को एयरपोर्ट रोड स्थित जैन मानस भवन में दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजन प्रस्तावित है। प्रोग्राम में प्रदेशभर के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं जुटेंगे। कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल और मान कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story