Begin typing your search above and press return to search.

Aam Aadmi Party: छत्‍तीसगढ़ में AAP को झटका: प्रदेश अध्‍यक्ष सहित आधा दर्जन से ज्‍यादा ने दिया इस्‍तीफा

Aam Aadmi Party:

Aam Aadmi Party: छत्‍तीसगढ़ में AAP को झटका: प्रदेश अध्‍यक्ष सहित आधा दर्जन से ज्‍यादा ने दिया इस्‍तीफा
X
By Sanjeet Kumar

Aam Aadmi Party: रायपुर। आम आदमी पार्टी को छत्‍तीसगढ़ में तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष कोमल हुपेंडी सहित आधा दर्जन पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया है। आप के इन नेताओं ने कहा कि नवंबर- दिसंबर 2023 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी को इंडिया गठबंधन की वजह से नुकसान हुआ है। इस वजह से पार्टी के नेता इंडिया गठबंधन में शामिल होने के खिलाफ है।

छत्‍तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी छोड़ने वालों प्रदेश अध्‍यक्ष हुपेंडी के अलावा आनंद प्रकाश मिरी वरिष्‍ठ प्रदेश उपाध्‍यक्ष, विशाल केलकर प्रदेश सचिव, रविंद्र सिंह ठाकुर प्रदेश अध्‍यक्ष यूथ विंग, धरम भार्गव प्रदेश अध्‍यक्ष एससी विंग और बसंत कुजूर प्रदेश अध्‍यक्ष एसटी विंग शामिल हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story