ओपी गुप्ता प्रकरण पर सियासत गरमाई .. कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने भाजपा से पूछा – “क्या बग़ैर संरक्षण के बंधक बनाकर बलात्कार हुआ.. क्या डॉ रमन इसे भी बदलापुर कहेंगे”

रायपुर,9 जनवरी 2020। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के निज सहायक ओपी गुप्ता के पॉक्सो और अनाचार प्रकरण में गिरफ़्तारी के मसले ने सूबे की सियासत सरगर्म कर दी है। कांग्रेस ने इस मसले को लेकर जैसा कि होना था बेहद आक्रामक तरीक़े से सवाल उठाते हुए भाजपा को घेरने की क़वायद की है।

पूर्व OSD की गिरफ्तारी पर NPG से बोले डॉ रमन सिंह “प्रकरण को लेकर पुलिस से जानकारी माँगी है, पहले तथ्यों को देख तो लूँ.. अभी से कुछ कहना सही नहीं है”…. देर रात हुई थी ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह ने NPG को व्हाट्सएप पर दो पंक्तियाँ भेजी

“पाप का घड़ा भर गया फूटेगा हर हाल,
न्याय का वक्त आया, अब ना चलेगी कोई चाल”

ब्रेकिंग तस्वीरें देखिये: देखिये किस तरह मुँह छुपाए निकले पूर्व CM के OSD ओपी गुप्ता…… मेडिकल के दौरान अस्पताल में कहा – “अभी मुझे कुछ नही कहना है”

दूरभाष पर प्रदेश प्रवक्ता आर पी सिंह ने NPG से कहा –

“प्रदेश के पंद्रह साल मुख्यमंत्री रहे डॉ रमन सिंह को यह स्पष्ट करना चाहिए कि,उनके निज सहायक बग़ैर किसी संरक्षण के बालिका को बंधक बनाकर अनाचार करते रहे, क्या यह सही नहीं है कि ओपी गुप्ता के उपर ऐसे मामले पहले भी सामने आए, खबरें आईं कि किसी महिला के साथ वे पकड़ाए तो उन्हें कूद कर भागना पड़ा”

मंत्री कवासी लखमा ने जिन पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित…. 72 घंटे बाद ही वो हो गये लाइन अटैच…… आरोपी को अरेस्ट करने गये पुलिसकर्मियों ने जमकर की थी अय्याशी…. मंत्री से पार्टी भी ले लिया था

आर पी ने कहा –

“ क्या यह सही नहीं है कि इसी के बाद डॉ रमन सिंह ने उन्हें हटाया, लेकिन कुछ महीनों बाद ही ओपी फिर वापस आ गए, ऐसी क्या मजबूरी थी डॉक्टर रमन सिंह की”

प्रदेश प्रवक्ता आर पी सिंह ने आख़िर में जोड़ा –

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह हर कार्यवाही पर कहते हैं कि बदलापुर हो रहा है.. किशोरी को बंधक बनाकर अनाचार किया जाता रहा क्या इस मामले को भी वे बदलापुर कहेंगे”

Spread the love