सिंहदेव के ट्वीट से मचा सियासी बवाल….शर्मिंदा होने वाले ट्वीट पर भाजपा ने ली चुटकी, कहा- मंत्री बने रहने के लिए आप धोखा देने वाले की धौंस न सहें…..ओपी चौधरी ने लिखा… आपने शर्मिंदा होने की संवेदनशीलता तो कम से कम दिखाई

रायपुर 30 जून 2020। कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के ट्वीट को लेकर दिन भर सियासी सरगर्मियां तेज रही। दरअसल स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने आज एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने शर्मिंदा होने की बात लिखी थी। उन्होंने जन घोषणा पत्र के संयोजक और स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने ट्वीट में लिखा था –
“सभी बेरोज़गार,शिक्षा कर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों एवं अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूँ। जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वायदा आपको किया था, मैं उस पर अटल हूं।यही विश्वास दिला रहा हूँ कि सरकार प्रयास कर रही है। हम आपके साथ हैं और साथ रहेंगे।”

इस ट्वीट के बाद विरोधियों की तरफ से जहां बयान पर चटकारे लिये जाने लगे…तो वहीं कांग्रेस के भीतर इसके मायने खोजे जाने लगे। इधर भाजपा ने सिंहदेव पर चुटकी लेते हुए ट्वीटर पर लिखा है….

वही IAS अफसर से भाजपा नेता बने ओपी चौधरी ने भी ट्वीट कर मंत्री सिंहदेव सहित कांग्रेस पर चटकारे लिये हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है..

Get real time updates directly on you device, subscribe now.