SEX रैकेट पकड़ने गयी पुलिस रह गयी हैरान, जब कचरे के गोदाम में मिले 1 काॅलगर्ल सहित नौ लड़के…

जांजगीर 14 सितंबर 2020। सैक्स रैकेट की सूचना पर जब छापा मारने के लिये रायगढ़ पुलिस पहुंची तो नजारा देख वो भी हैरान हो गयी। बंद कचरे के गोदाम में एक युवती के नौ युवक मौजूद थे। पुलिस ने सभी युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाया है। साथ ही सभी के खिलाफ थाने में प्रतिबंधात्मक धारावों पर कार्रवाई भी की जा रही है।
दरअसल मामला जांजगीर जिले के जैजेपुर इलाके का है। आज पुलिस को सूचना मिली थी कि जैजेपुर नगर पंचायत के कचरा गोदाम में कुछ युवकों के साथ एक लड़की भी मौजूद है। मुखबीर से सूचना मिलने के बाद जैजेपुर थाना पुलिस ने महिला आरक्षको की टीम बनाकर गोदाम में दबिश दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी उनपर हमला करने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस की कढ़ाई के आगे सभी शांत हो गये। पुलिस ने कचरे के गोदाम से एक युवती और नौ युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, काॅलगर्ल को रायगढ़ से बुलाया गया था और गोदाम की चाबी गार्ड से लिये थे। पुलिस ने मामले में कृष्णा यादव, रामकिन यादव, इमरान खान, अनंदराम, रामकुमार कुर्रे, अरविंद, हरीश यादव और माइकल साहू को पकड़ा है। वहीं पकड़ी गयी युवती भी रायगढ़ की रहने वाली है। फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.