सपना चौधरी को पुलिस ने किया तलब :…रोड एक्सीडेंट के मामले में पुलिस ने जांच के लिए बुलाया…. 25 दिसंबर को हुआ था डांसर की गाड़ी से एक्सीडेंट

चंडीगढ़ 4 जनवरी 2020। डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती है। रोड एक्सीडेंट के मामले में पुलिस ने सपना को तलब किया है। सपना की गाड़ी का 25 दिसंबर को एक्सीडेंट हुआ था। सपना चौधरी की एसयूवी कार ने 25 और 26 दिसंबर की दरम्यानी रात को हीरो हौंडा चौक फ्लाईओवर के नीचे एक मिनी ट्रक को गलत तरीके से ओवरटेक किया था जिसके बाद ट्रक ने चौधरी के वाहन को पीछे से टक्कर मारी थी.

उस समय पुलिस यह पता नहीं लगा सकी थी कि चौधरी वाहन में सवार थीं या नहीं. ट्रक चालक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद एसयूवी वाहन के मालिक का पता चला. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर कलाकार है.

पुलिस ने सपना चौधरी की गाड़ी के एक्सीडेंट के बाद उनके घर पहुंचकर पूछताछ की. सपना ने इस पूरे मामले की जानकारी खुद मीडिया को दी. न्यूज एजेंसी आईएनएक्स से बातचीत के दौरान सपना चौधरी ने बताया कि 25 दिसंबर की रात को उनकी गाड़ी फार्च्युनर से किसी ट्रक से टक्कर हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने उनके घर पहुंचकर उनसे पूछताछ की. सपना ने बताया कि कार का एक्सीडेंट दिल्ली में हुआ और वह उस वक्त हरियाणा में थीं. उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

Spread the love