Begin typing your search above and press return to search.

सैफ करीना के घर के बाहर पुलिस तैनात, इस सीन पर छिड़ा है विवाद…

सैफ करीना के घर के बाहर पुलिस तैनात, इस सीन पर छिड़ा है विवाद…
X
By NPG News

मुम्बई 18 जनवरी 2021. सैफ अली खान की हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘तांडव’ विवादों में घिर आई है. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर इसके बैन की मांग उठ रही है. कई संगठन इसके विरोध में उतर आए हैं. तांडव पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान करने का आरोप लगा है. इस सीरीज पर उठे विवाद का असर अब कलाकारों की निजी जिंदगी पर पड़ता दिख रहा है. सैफ अली खान और करीना कपूर के बांद्रा स्थित घर के बाहर पुलिस की तैनाती की गई है.

हालांकि बताया जा रहा है कि सैफ अली खान फिलहाल मुंबई में नहीं हैं. वे अपने शूटिंग कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए शहर से बाहर हैं. वहीं दूसरी बार प्रेग्नेंट उनकी पत्‍नी करीना घर में ही अपना ख्याल रख रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी बहन करिश्‍मा कपूर ने उनके साथ सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर की थी.

बता दें कि, बीजेपी विधायक राम कदम ने हिंदू देवताओं का अपमान करने के आरोप में मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि, वेब श्रृंखला के अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.” उन्‍होंने इसके विरोध में लोगों के एक समूह के साथ मुंबई में प्रदर्शन भी किया था. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्‍ट में इसे हिंदू धर्म के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत से भरी सीरीज बताया था.

वहीं अमेजन प्राइम में दिखाये जाने के बाद इससे खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें अपर्णा पुरोहित, वेब श्रृंखला ‘टंडव’ के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए शामिल हैं.

Next Story