Begin typing your search above and press return to search.

बैंक कैशियर और अकाउंटेट समेत पुलिस ने पांच के खिलाफ किया मामला दर्ज…फर्जी साइन कर पैसे आहरण का है मामला

बैंक कैशियर और अकाउंटेट समेत पुलिस ने पांच के खिलाफ किया मामला दर्ज…फर्जी साइन कर पैसे आहरण का है मामला
X
By NPG News

धमतरी 10 जनवरी 2019. फर्जी साइन कर 67 हजार राशि आहरण करने के मामले में नगरी पुलिस ने पांच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एस मामले में पहले भी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. दरअसल पूरा मामला धमतरी नगरी थाना क्षेत्र के देना बैंक, नगरी ब्रांच का है.

पुलिस को शिकायत मिली थी कि बैंक के कुछ कर्मचारी फर्जी साइन और फोटो के माध्यम से 67 हजार राशी बैंक से निकाल लिया है, जिसके बाद इस पूरे मामले में विवेचना की गई और जाँच के बाद शिकायत सहीं पायी गई. पुलिस ने पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया. कैशियर दिनुराम ध्रुव 53 वर्ष अकाउंटेट अशोक कुमार परमानी 56 वर्ष ,त्रिलोक सिंह भूआर्य 36 वर्ष ,मनोज कुमार, तेजप्रकाश और अरविन्द साहू के खिलाफ धारा 420, 467, 468(A) 471 ,120(B) आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है. पुलिस की माने तो अपराध दर्ज होने के बाद तीन सहआरोपी बैंककर्मी शनिवार से फरार है तो वहीँ तेजप्रकाश और अरविन्द साहू का तबादला कहीँ दूसरी जगह हो चूका है.

थाना नगरी एसआई अनंत नाग के मुताबिक आरोपी द्वारा एक से अधिक तकरीबन 14 से 15 मरतबा विड्रॉल फॉर्म भरकर राशि का आहरण किया गया, बाकि के भुगतान कैशियर दिनुराम ध्रुव द्वारा किया गया था. पुलिस ने आरोपियों के पास से पास-बुक भी जब्त किया है.

वहीँ देना बैंक प्रबंधक ने कहाँ है कि पता चला है, इस मामले में हमारे यहाँ के 6 कर्मचारी संलिप्त है. अपराध दर्ज होना और अपराधी होना दोनों अलग अलग बात है. हमारे कर्मचारी भी प्रकिया पूर्वक न्ययालय में अपना पक्ष रखेंगे.

Next Story