Begin typing your search above and press return to search.

डूबती लड़की को बचाने में लगी थी पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम…. रेस्क्यू के बाद निकली “सेक्स डॉल”….डेढ़ घंटे तक चला तमाशा

डूबती लड़की को बचाने में लगी थी पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम…. रेस्क्यू के बाद निकली  “सेक्स डॉल”….डेढ़ घंटे तक चला तमाशा
X
By NPG News

हाकिनोहे(जापान) 23 जून 2021। जिस पानी में डूबती लड़की को बचाने के लिए पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड लगी थी, वो लड़की नहीं सेक्स डॉल निकली। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और गोताखोरोें की टीम ने लड़को को जब बाहर निकला , तो वो सेक्स डॉल निकली। सेक्स डॉल पूरी तरह से देखने में लड़की ही नजर आ रही थी, लिहाजा पुलिस उसे लड़की मानकर रेस्क्यू में जुट गयी।

ये घटना हाकिनोहे शहर में घटी है. पुलिस, फायर इंजन और एंबुलेंस इस शहर के एक तटीय इलाके के पास आकर किसी महिला को बचाने की कोशिश कर रहे थे. यू-ट्यूबर नात्सुकी के मुताबिक, उन्होंने देखा कि पुलिस की टीम किसी को पानी से बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर लिखा- मैं अपनी फिशिंग वीडियो को फिल्म कर रही थी तभी मैंने देखा कि पानी में एक महिला डूब रही है लेकिन वो मेरी गलतफहमी थी और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा कि ये भले ही कई लोगों के लिए फनी हो सकता है लेकिन एंबुलेंस, पुलिस और इमरजेंसी सर्विस के लिए बिल्कुल फनी नहीं है. लोगों को समझना चाहिए कि उन्हें अपना कूड़ा ठीक से डिस्पोज करना चाहिए.,

जापान की सेक्स इंडस्ट्री से जुड़ी एक रिपोर्ट के अनुसार, जापान में हर साल 2000 सेक्स डॉल्स बिकती हैं. इन डॉल्स को ठीक ढंग से डिस्पोज करना होता है. हालांकि जो लोग अपने सेक्स डॉल्स पार्टनर्स के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े होते हैं, कुछ कंपनियां उनके लिए खास अंतिम संस्कार कराती हैं.ओसाका के फोटोग्राफी स्टूडियो में लेया अराटा नाम की महिला सेक्स डॉल्स के अंतिम संस्कार के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने स्पैनिश न्यूज एजेंसी ईएफई के साथ बातचीत में कहा था कि उन्होंने ये बिजनेस इसलिए शुरू किया था क्योंकि उन्हें लगता था कि ये कई लोगों की जरूरत है.

उन्होंने कहा था कि कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी सेक्स डॉल्स के लिए एक उचित अंतिम संस्कार की व्यवस्था चाहते हैं और वे उन्हें यूं ही नहीं फेंक देना चाहते हैं क्योंकि इनका अपनी डॉल्स से काफी जुड़ाव होता है. इसके अलावा कुछ लोग शर्मिंदगी के चलते भी इन डॉल्स को कूड़ेदान में फेंकना नहीं चाहते हैं.उन्होंने कहा था कि कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी सेक्स डॉल्स के लिए एक उचित अंतिम संस्कार की व्यवस्था चाहते हैं और वे उन्हें यूं ही नहीं फेंक देना चाहते हैं क्योंकि इनका अपनी डॉल्स से काफी जुड़ाव होता है. इसके अलावा कुछ लोग शर्मिंदगी के चलते भी इन डॉल्स को कूड़ेदान में फेंकना नहीं चाहते हैं.

Next Story