Begin typing your search above and press return to search.

कलेक्टर को जहर । मीटिंग में कलेक्टर को पानी की बोतल में दिया गया जहर…..आफिशियल मीटिंग के दौरान हुई घटना….

कलेक्टर को जहर । मीटिंग में कलेक्टर को पानी की बोतल में दिया गया जहर…..आफिशियल मीटिंग के दौरान हुई घटना….
X
By NPG News

पुडुचेरी 8 जनवरी 2021। केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी से एक बड़ी खबर आ रही है। कलेक्टर को जहर देकर मीटिंग में मारने की साजिश का खुलासा हुआ है। इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। पुडुचेरी के कलेक्टर पूरवा गर्ग को मीटिंग के दौरान पानी की बोतल में जहर दे दिया गया। ये घटना पुडुचेरी जब कलेक्टर जब वे एक मीटिंग ले रहे थे. ये जहरीला तरल पदार्थ पानी की तरह ही पारदर्शी था। पूरवा गर्ग 2015 बैच के AGMUT कैडर के आईएएस अफसर हैं।

इस घटना के बारे में पुडुचेरी के राजस्व और आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष अधिकारी द्वारा नजदीक में स्थित D-नगर पुलिस स्टेशन को एक पत्र लिखकर सूचित किया गया है, जिसमें घटना के बारे में बताते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई है. इस पत्र में लिखा है कि ‘6 जनवरी को करीब 11 बजकर 45 मिनट पर डीएम कार्यालय में एक ऑफिशियल मीटिंग चल रही थी. तभी कार्यालय के स्टाफ द्वारा डीएम को पानी की ऐसी बोतल मुहैया कराई गई, जिसमें पानी की जगह ‘जहरीला तरल पदार्थ’ था, जो दिखने में पारदर्शी था.”

पत्र में ये भी लिखा है कि 1 लीटर की ‘स्विस फ्रेश’ नाम के ब्रांड की बोतल को साथ में भेजा जा रहा है, जिसकी जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाए. इसी मसले पर पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने ट्विटर पर लिखा, ”पुडुचेरी के कलेक्टर आईएएस पुरवा गर्ग को उनके कार्यालय में स्टाफ द्वारा एक पानी की बोतल के रूप में पारदर्शी ‘जहरीला’ तरल पदार्थ मुहैया कराया गया. इस मामले में FIR रजिस्टर कर ली गई है. डीजीपी IPS बालाजी श्रीवास्तव ने इस मामले में विशेष जांच करने के लिए आदेश दे दिया है.” इस ट्वीट को आप यहां भी पढ़ सकते हैं.

Next Story