Begin typing your search above and press return to search.

“PM मोदी की हत्या कर दूंगा 5 करोड़ रूपये दो”……फेसबुक पर हत्या का दिया शख्स ने अजीब प्रस्ताव….. खुफिया एजेंसियों में मचा हड़कंप

“PM मोदी की हत्या कर दूंगा 5 करोड़ रूपये दो”……फेसबुक पर हत्या का दिया शख्स ने अजीब प्रस्ताव….. खुफिया एजेंसियों में मचा हड़कंप
X
By NPG News

नयी दिल्ली 6 फरवरी 2021। महज पांच करोड़ रुपये में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने का प्रस्ताव देने वाले एक 43 साल के व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि पुलिस की गिरफ्त में आए व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने का प्रस्ताव दिया था. उसने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि यदि उसे कोई पांच करोड़ रुपये देगा, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर देगा. पुलिस ने शुक्रवार को उसकी गिरफ्तारी की जानकारी दी है.

मीडिया में आ रही खबर के अनुसार, पुडुचेरी पुलिस ने गुरुवार यानी 4 फरवरी को आर्यनकुप्पम गांव से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस के अधिकारियों के हवाले से मीडिया में आ रही खबर के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी की हत्या का प्रस्ताव देने वाले व्यक्ति की पहचान रियल एस्टेट व्यवसायी सत्यानंदम के रूप में की गई है. उस व्यक्ति पर कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था. इसमें कहा गया था कि यदि कोई उसे पांच करोड़ रुपये दे, तो वह प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने के लिए तैयार है. गुरुवार को एक कार चालक ने इस पोस्ट को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दे दी. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Next Story