CM भूपेश की डॉ रमन पर चुटकी : … ” पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है….लेकिन वो प्रदेश से ही बाहर नहीं निकल पा रहे”…. कहा- “हम तो उनकी आलोचना भी सुझाव मानते हैं…लेकिन वो तो गलत बातों को तूल देते हैं”

रायपुर 2 जुलाई 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉ रमन सिंह पर निशाना साधा है। सरकार की कार्यशैली की लगातार ट्वीटर और बयानों के जरिये आलोचना कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा है कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गयी है, वो करने के बजाय अनावश्यक और गलत बातों को तूल दे रहे हैं। आक्सीजोन के उदघाटन मौके पर मीडिया से बातचीत में भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि…

.”.जहां तक रमन सिंह जी का सवाल है, पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है, वो 15 साल मुख्यमंत्री रहे हैं, ताकि उनके अनुभव का लाभ राष्ट्रीय स्तर पर मिल सके, लेकिन वो प्रदेश से ही बाहर नहीं निकल पा रहे हैं…और अगर वो प्रदेश में हैं तो उन्हें प्रदेश की बेहतरी के लिए सुझाव दिया जाना चाहिये, हम उनकी आलोचनाओं को भी सुझाव के तौर पर लेते हैं लेकिन वो वैसा नहीं करके अनावश्यक व गलत बातों को तूल दे रहे हैं”

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ने एक युवक की खुदकुशी की कोशिश मामले पर भी सरकार को घेरा था, वहीं शिक्षकों की बहाली नहीं होने और युवाओं को रोजगार नहीं दिये जाने के मुद्दे पर भी सरकार पर सवाल खड़ा किये थे।

Spread the love