तस्वीरें : विक्षिप्त ने खेला खूनी खेल.. उपचार में जूटे बैगा परिवार पर सब्बल से हमला.. एक की मौत दो मरणासन्न.. मुश्किलों से रस्सी से बांध कर क़ाबू किया गया विक्षिप्त को

रायपुर ,7 फ़रवरी 2020। विक्षिप्त युवक के उपचार की क़वायद में ग्रामीण परंपरागत तरीक़े से जूटे बैगा और उसके परिवार पर मानसिक रुप से अस्थिर युवक ने तब्बल से हमला कर दिया। युवक इस कदर हिंसक था कि उसने बैगा के घर आँगन को खून से सराबोर कर दिया। युवक के हमले से युवती की मौक़े पर मौत हो गई जबकि शेष दो मरणासन्न हैं जिनके उपचार की क़वायद शासकीय अस्पताल में जारी है।


मामला राजधानी से क़रीब दो सौ किलोमीटर दूर पाडेंगा गाँव का है, जहां मानसिक रुप से अस्थिर युवक जिसकी पहचान संतु उसेंडी के रुप में की गई है, उसे ग्रामीण तरीक़े से होने वाले परंपरागत उपचार के लिए बैगा चैतू राम नरेटी के पास लाया गया था। युवक संतु अचानक हिंसक हो गया और उसने बैगा और उसके परिवार पर सब्बल से हमला कर दिया। हमले से मौक़े पर ही युवती ललिता नरेटी की मौत हो गई जबकि चैतू और सोमा नरेटी गंभीर रुप से आहत हो गए।


चीख पुकार सून ग्रामीण बैगा के घर पहुँचे जहां युवक खौफनाक तेवर के साथ मौजूद था और मरणासन्न हो चुके तीनों पर लगातार वार कर रहा था। ग्रामीणों के समूह ने बेहद मुश्किल से उस पर क़ाबू किया और नियंत्रित रखने के लिए उसके हाथ पाँव बांध दिए।
घटना की सूचना पर पुलिस पहुँची और आरोपी युवक संतु उसेंडी को हिरासत में लिया और बेहद नाज़ुक स्थिति में बैगा चैतू नरेटी और युवती सोमा नरेटी को अस्पताल दाखिल कराया गया है।दोनों आहतों की हालत बेहद नाज़ुक लेकिन पंक्तियों के लिखे जाने तक स्थिर बताई गई है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!