Begin typing your search above and press return to search.

PHOTO: धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर मचा रही बवाल… साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के साथ जुड़ा था नाम…

PHOTO: धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर मचा रही बवाल… साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के साथ जुड़ा था नाम…
X
By NPG News

नईदिल्ली 5 जून 2021. धौनी फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वे अभी केवल आईपीएल में ही खेल रहे हैं. धौनी ने क्रिकेट के मैदान पर अपने खेल और कप्तानी से जितनी सुर्खियां बटोरी हैं उतनी ही मैदान के बाहर भी. माही के खेल के अलावा उनके इश्क के चर्चे भी खूब उड़े. साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) से भी उनका नाम एक बार जुड़ चुका है.

View this post on Instagram

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो को उनके चाहने वाले काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं.

Raai Laxmi Announces Engagement on Twitter But There is a Catch

बता दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की शादी से पहले साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) से उनके अफेयर की चर्चा थी. इस बारे में हर बार की तरह धोनी ने तो कुछ नहीं कहा था लेकिन उस एक्ट्रेस ने खुद ही बताया था.

View this post on Instagram

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

राय लक्ष्मी फिल्मों में बिंदास और ग्लैमरस रोल्स के लिए जानी जाती हैं.धोनी के साथ उनके रिलेशन 2008 के पास रहने की खबरें रही हैं. वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ब्रैंड एम्बेसेडर थीं. इसी दौरान धोनी से मिली थी. उस दौरान एक इंटरव्यू में लक्ष्मी ने यहां तक कह दिया था कि वह धोनी से शादी कर लेगी अगर वह उसे प्रपोज करेगा.

Raai Laxmi's Hot And Sizzling Bikini Pictures Are Enough to Make Men go Weak in Knees

पर यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद लक्ष्मी ने बयान दिया था कि मैं ऐसा मानने लगीं हूं कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग या निशान है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा. मैं उसे (धोनी) को अच्छे से जानती हूं लेकिन पता नहीं मैं इसे रिलेशनशिप कहूं या नहीं क्योंकि बात बनी ही नहीं.

Raai Laxmi Turns Up The Heat On Instagram, See The Southern Beauty's Mesmerising Pics

Next Story