Begin typing your search above and press return to search.

कोतवाली में घूसकर सिपाही की राजनैतिक रसूखदारों ने की पिटाई..सरगुजा पुलिस को बीस घंटे लग गए FIR करने में..

कोतवाली में घूसकर सिपाही की राजनैतिक रसूखदारों ने की पिटाई..सरगुजा पुलिस को बीस घंटे लग गए FIR करने में..
X
By NPG News

अंबिकापुर,28 फरवरी 2021। कांग्रेस से सीधे तौर पर जुड़े कांग्रेसी रसूखदारों ने बीति रात कोतवाली में घूसकर सिपाही की पिटाई कर दी। बेख़ौफ़ रसूखदारों की धमक ऐसी थी कि रात को ही मुलाहिज़ा पत्रक तो तैयार हुआ लेकिन FIR दर्ज करने में सरगुजा पुलिस को बीस घंटे लग गए।
मिली जानकारी के अनुसार घटना कल देर रात क़रीब नौ बजे की है, जबकि थाने में आरक्षक सत्येंद्र दुबे थाने में मौजुद था और उसने थाने में तेज आवाज़ में बात कर रहे तीन युवकों को डपटा, जिसके बाद यश सिंह नामक युवक ने अपने परिजनों को बुला लिया, परिजन अपने मित्रों के साथ पहुँचे और थाने के भीतर ही सिपाही की लात घूँसों से पिटाई कर दी।
कोतवाली के भीतर सिपाही की पिटाई के इस मामले में कार्यवाही करने में सरगुजा पुलिस के हाथ पाँव फूल गए और क़रीब बीस घंटे बाद FIR दर्ज हो पाई, वह भी तब जब सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा होने लगे। मीडिया से जुड़े सरगुजा पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में भी इस मसले को लेकर सवाल हुआ, हालाँकि इस ग्रुप में किसी पुलिस अधिकारी ने जब सवाल हुआ तो पूरी तरह चुप्पी साध ली।
देर शाम जमकर किरकिरी होते देख सरगुजा पुलिस ने सिपाही सत्येंद्र दुबे के आवेदन पर FIR दर्ज किया। प्रकरण में धारा 147,149,294,506,332,186 और 353 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। अपराध क्रमांक 240/2021 के तहत दर्ज FIR में आरोपियो के नाम के कॉलम में यश सिंह,अंशु वैष्णव,अर्पित मौर्य,दीपक मिश्रा,संकेत सिंह, कुनाल सिंह,अजय प्रसाद, ललित वैष्णव एवं अन्य अज्ञात दर्ज है।
आरोपियों में दीपक मिश्रा कांग्रेस पार्षद है जबकि दीपक मिश्रा सहित अन्य कुछ नामों को इलाक़े के एक क़द्दावर मंत्री के करीबी के रुप में जाना जाता है।मामला सामने आने के बाद मंत्री टी एस सिंहदेव ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

Next Story