Begin typing your search above and press return to search.

इस विकेटकीपर पर लगा जुर्माना, खिलाड़ी को मारने के लिए उठाया था हाथ…

इस विकेटकीपर पर लगा जुर्माना, खिलाड़ी को मारने के लिए उठाया था हाथ…
X
By NPG News

नईदिल्ली 16 दिसंबर 2020. बंगबंधु टी-20 कप के एक मुकाबले में साथी खिलाड़ी नसुम के साथ रहीम ने गलत व्यवहार किया था, जिसके बाद उन्हें बीसीबी के आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया और जुर्माने के साथ ही एक डिमेरिट पॉइंट भी जोड़ा है। रहीम ने अपनी गलती मान ली है और बोर्ड की सजा को स्वीकार लिया है। उन्होंने अपने बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी है।

गौरतलब है कि रहीम बांग्लादेश की घरेलू टी-20 लीग के एक मैच के दौरान बेक्सिम्को ढाका के साथी खिलाड़ी नसुम अहमद से भिड़ गए थे। उन्होंने अहमद को मारने के लिए हाथ भी उठा लिया था। दोनों के बीच एक कैच को पकड़ने के लिए यह विवाद हुआ।
यह पूरा वाकया फार्च्यून बरिशल के खिलाफ मैच के 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ। उस वक्त बरिशल को जीत के लिए 19 गेंदों में 45 रनों की जरूरत थी और अफीफ हुसैन मैदान पर बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी उन्होंने एक बड़ा शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और विकेट के पीछे हवा में उठ गई। उस समय विकेटकीपर मुश्फिकुर और पास में फील्डिंग कर रहे नसुम, दोनों ही गेंद को पकड़ने के लिए दौड़े और टकराने से बाल-बाल बचे।

Next Story