विधायक शैलेष पाण्डेय से ब्लाॅक कांग्रेस के अध्यक्ष की अभद्रता पर पीसीसी हरकत में, गठित की तीन सदस्यीय जांच कमेटी

NPG.NEWS
बिलासपुर, 5 जनवरी 2021। सर्किट हाउस में बिलासपुर के शहर विधायक शैलेष पाण्डेय से बदसलूकी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है। पता चला है, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने इस घटना को बेहद गंभीरता से लिया है।
बिलासपुर के सर्किट हाउस में यह घटना तब हुई, जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बंद कमरे में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उस समय पार्टी के सारे नेता बाहर लाॅबी में मुख्यमंत्री की बैठक खतम होने की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान दो दिन पहले ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष मनोनित हुए तैयब हूसैन वहां पहुंचे। उन्हें कांग्रेस नेता लगे बधाई देने। इसी बीच ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति की सिफारिश को लेकर वहां मौजूद विधायक शैलेष पाण्डेय और तैयब हूसैन के बीच विवाद हो गया। बताते हैं, तैयब ने विधायक से दुव्र्यवहार किया। पाण्डेय ने मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत की।
उधर, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने इस घटना की जांच के लिए पीसीसी उपाध्यक्ष चुन्नीलाल साहू, पीसीसी महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और पीसीसी महामंत्री पीयूष कोसले की सदस्यता वाली कमेटी बना दी है। उन्होंने तीन दिन के भीतर जांच रिपोर्ट तलब की है।

Spread the love