वॉर्नर को अपना क्वारंटाइन पार्टनर बनाने से पैट कमिंस ने किया इनकार, ये रही इसकी वजह

नईदिल्ली 7 अप्रैल 2020. आइसोलेशन में अधिकतर खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ हैं, लेकिन कई क्रिकेटर्स से जब उनके क्वारंटाइन पार्टनर का जवाब दिया तो मजेदार जवाब मिले।

जब ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज और टेस्ट टीम के उपकप्तान पैट कमिंस से अपना क्वारंटाइन पार्टनर चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने कुछ दिलचस्प खुलासे किए। ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ड्रेसिंग रूम में एक कैरेक्टर हैं। हालांकि गेंद से छेड़छाड़ मामले में पहली बार उनका सिर झुका, लेकिन निलंबन के बाद टीम में वापसी करते हुए वॉर्नर ने एक बार फिर लोगों का दिल जीता है।

क्रिकेट के प्रति उनके जुनून और इंटरनेशनल लेवर पर उनकी प्रतिबद्धताओं ने टीम में उनकी वापसी के रास्ते खोले। यही वजह है कि वह फैन्स के पसंदीदा क्रिकेटर हैं, लेकिन पैट कमिंस ने साफ कहा कि वह डेविड वॉर्नर को अपना क्वारंटाइन पार्टनर नहीं चुनेंगे।

पैट कमिंस ने कहा, ”मैंने सोचा कि शायद यह डेविड वॉर्नर हो सकते हैं। उनमें गजब की एनर्जी है। वह सोना बिल्कुल पसंद नहीं करते। वह ऊर्जा की गेंद हैं बिना रुके।” उन्होंने आगे कहा, जोश हेजलवुड बहुत कूल हैं। उन्हें मेंटेनेंस के लिए कुछ नहीं चाहिए। बस एक बियर दे दो। उन्हें आप सादा खाना दे दो और वह खुश हैं।” इसलिए मैं जोश हेजलवुड को अपना क्वारंटाइन पार्टनर चुनना पसंद करूंगा।

जब पैट कमिंस से पूछा गया कि स्थितियां बेहतर होने के बाद क्या वह भारत में आकर आईपीएल खेलना चाहेंगे? तो उनका जवाब था, इस संदर्भ में किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया है। एक बार यह ठहराव दूर हो जाए, उसके  बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हम अपनी टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.